बॉलीवुड

मौसी-मां के साथ तैमूर कर रहे स्विटज़रलैंड में मस्ती, करिश्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें- देखें

इन दिनों छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान अपने परिवार संग स्विट्ज़रलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. स्विट्ज़रलैंड की ठंडी वादियों से तैमूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपनी मां करीना कपूर और अपनी मौसी करिश्मा कपूर संग जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों बहनें एक साथ इस खूबसूरती का आनंद ले रही हैं. हाल ही में करिश्मा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

It’s all Good News ! ❄️⛄️ . #familytime #familyfun

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


जी हां, अपने इन्स्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन दिया है, “सब कुछ गुड न्यूज़”. बता दें, हाल ही में करीना कपूर की मच अवेटेड फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज़ हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. ऐसे में करीना के लिए ये वेकेशन किसी गुड न्यूज़ से कम नहीं है और अपने इस कैप्शन से करिश्मा इसी बात की तरफ इशारा कर रही हैं.

बता दें, अपने वेकेशन को नन्हे तैमूर जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. तस्वीरों में जैसा कि आप देख सकते हैं कि पूरी जगह बर्फ से जमी हुई है और तैमूर ढंके पहाड़ों पर स्नो कोमेट (एक तरह की बच्चों की गाड़ी) के साथ हैं. इस मौके पर बेबो के पति यानी सैफ अली खान भी मौजूद थे. ऐसे में पूरा परिवार मस्ती के मूड में नजर आया. क्रिसमस सेलिब्रेशन खत्म होते ही तीनों स्विट्ज़रलैंड के लिए निकल गए थे.

हाल ही में क्रिसमस की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें फैमिली गेट टुगेदर करते हुए नजर आई थी. करिश्मा ने अपने दोनों बच्चों के अलावा तैमूर की भी फोटो शेयर की थी. सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू ने भी क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर में सोहा, करीना और सैफ एक साथ नजर आये थे.

बात करें सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म में सैफ एक कैसानोवा के अवतार में दिखाई देंगे. फिल्म में सैफ के साथ आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू करेंगी. आलिया फर्नीचरवाला पूजा बेदी की बेटी हैं.

वहीं, करीना कपूर की गुड न्यूज़ इन दिनों हॉल में लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. इसके अलावा आने वाले समय में करीना इरफ़ान खान की अगली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम और आमिर खान की नेक्स्ट ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी दिखाई देंगी. हाल ही में करीना ने आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में रोल पाने के लिए उन्होंने पहली बार ऑडिशन दिया था. करीना के अनुसार यह पहला मौका था जब वह किसी भी फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही थीं. उन्होंने यह भी बताया कि अगर यह फिल्म आमिर खान की नहीं होती तो किसी भी हालत में इसके लिए ऑडिशन नहीं देतीं या इसमें काम नहीं करतीं. साथ ही उन्होंने कहा कि आमिर के साथ काम करना उनके लिए गर्व की बात है.

पढ़ें- करीना कपूर का हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- आमिर की फिल्म में काम पाने के लिए मुझे..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button