बॉलीवुड

करीना कपूर का हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- आमिर की फिल्म में काम पाने के लिए मुझे..

इन दिनों देशभर में लोग हर तरफ बस खुशियां ही बांटते नजर आ रहे हैं. अब क्या कहा जाये मौका ही कुछ इस तरह का चल रहा है. अभी हाल ही में क्रिसमस का त्योहार बीता है और अब साल का सबसे बड़ा जश्न यानी कि नए साल का जश्न मनाया जाने वाला है. इसी बीच बॉलीवुड में भी काफी चहल-पहल मची हुई है. जी हां, आपको बता दें कि इन दिनों कई सुपरहिट अभिनेता या अभिनेत्रियों की एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने वाली हैं और कल 27 दिसंबर को करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना के अपोजिट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

करीना ने शेयर किये अपने अनुभव

चूंकि करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ कल ही रिलीज़ होने वाली है इसलिए फिल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन में जुटी हुई है. इस दौरान करीना ने एक छोटे से इंटरव्यू के दौरान बहुत ही हैरान कर देने वाली बात बताई. करीना ने बताया कि आमिर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में रोल करने के लिए उन्होंने पहली बार ऑडिशन दिया. करीना के अनुसार यह पहला मौका है जब वह किसी भी फिल्म के लिए ऑडिशन दे रही हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अगर यह फिल्म आमिर खान की नहीं होती तो किसी भी हालत में इसके लिए ऑडिशन नहीं देतीं या इसमें काम नहीं करतीं. फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की बहुचर्चित फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट गम्प’ की रीमेक है जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखेंगे.

कहा- आमिर के साथ काम करना गर्व की बात

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने आमिर खान के साथ काम करते वक़्त अपने कई सारे अनुभवों को भी साझा करते हुए बताया कि आमिर के साथ इस फिल्म के पहले ‘थ्री इडियट्स’ में काम किया था. करीना ने यह भी बताया कि आमिर के साथ काम करना बेहद ही अविश्वसनीय है. आमिर को मिस्टर परफेक्ट यूं ही नहीं कहा जाता, उन्हें सिनेमा जगत की काफी अच्छी समझ है या ऐसा कहा जा सकता है कि सबसे ज्यादा समझ है. उनके लिए उस पीढ़ी के ऐसे समर्पित और जोशीले कलाकार तथा निर्देशक के साथ काम करना यक़ीनन गर्व की बात है. बता दें, करीना एक मंझी हुई कलाकार हैं जो काफी समय से इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती हैं.

‘गुड न्यूज’ को लेकर उत्साहित हैं करीना

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ करीना कपूर खान की 62वीं फिल्म होगी. इससे पहले बॉलीवुड में करीना कुल 61 फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. इस सप्ताह उनकी फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज होने वाली है जो करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है. बता दें कि यह फिल्म IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित है. फिल्म में करीना के पति का रोल अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के पति के किरदार में दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. फिल्म के सभी कलाकारों का मानना है कि पूरी तरह से नए थीम पर बनी यह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आएगी.

पढ़ें- अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- ढोंगी हैं सलमान-आमिर, इस तरह से दूसरे अभिनेताओं को बनाते हैं उल्लू

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button