बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना के घर की तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान, पति अक्षय संग शान से रहती हैं इस महल में

ट्विंकल खाना बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. बता दें, ट्विंकल अपने जमाने के मशहूर कलाकार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम बिना किसी बात की परवाह किए कह देती हैं. इस वजह से वह अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. बता दें, 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी हुई थी.

हाल ही में ट्विंकल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बचपन को याद करते हुए अपने बचपन के दिनों की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के जरिये उन्होंने गर्ल चाइल्ड एजुकेशन की महत्ता के बारे में बताया था. ट्विंकल ने स्कूल के दिनों की अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस ग्रुप फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, “आप देख सकते हैं कि केवल मैंने अपनी टीचर जैसा हेयरस्टाइल बनाया हुआ है. मेरे लिए पढ़ना और अच्छा करना भी बहुत जरूरी था. क्योंकि पढ़ाई की वजह से मैं एक आत्मनिर्भर महिला बनी हूं. लेकिन 5 में से 2 लड़कियां आज भी स्कूल पूरा नहीं कर पाती हैं”.

अक्षय हैं सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्मों से दूर होने के बावजूद ट्विंकल की कमाई लाखों में है. साथ ही उनके पति अक्षय खन्ना एक साल में कई फिल्में करते हैं, जो करोड़ों रुपये कमा ले जाती है और अक्षय फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. जी हां, हाल ही में फ़ोर्ब्स की लिस्ट में अक्षय का नाम उन अभिनेताओं में शामिल था जिन्होंने बीते साल सबसे अधिक कमाई की है. इस लिस्ट में वह नंबर 4 रैंक पर थे.

ट्विंकल ने सजाया है घर

अब एक्टर के पास इतनी फिल्में और एड हो तो उसकी इतनी कमाई होना आम बात है और इतनी दौलत शोहरत बड़ी मुश्किलों से कमाई जाती है. अक्षय और ट्विंकल एक बेहद ही आलिशान आशियाने में रहते हैं. दोनों अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं. आपको बता दें खुद ट्विंकल ने अपने घर का इंटीरियर किया है और घर को बड़े प्यार से सजाया है. घर के हर रूम का इंटीरियर एक-दूसरे से अलग हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको अक्षय-ट्विंकल के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखायेंगे.

ऑथर भी हैं ट्विंकल

बता दें, ट्विंकल के घर के आस-पास काफी हरियाली है और समुंदर से आने वाली हवाएं उनके आशियाने तक बेझिझक पहुंचती हैं. भले ही ट्विंकल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गयीं हो लेकिन अपनी निजी लाइफ में वह खुद को काफी व्यस्त रखती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विंकल काफी अच्छा लिख लेती हैं और एक ऑथर के तौर पर बहुत अच्छा काम कर रही हैं.

उनकी किताब ‘द लेजेंड्स ऑफ़ लक्ष्मी प्रसाद’ और ‘पायजामस आर फॉरगिविंग’ ने अच्छी-खासी कमाई की है. इतना ही नहीं, ट्विंकल खन्ना एक बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. अपने पति अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना थीं.

देखें घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

पढ़ें- अक्षय कुमार की इस बात पर आज तक नाराज है उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button