बॉलीवुड

मालदीव में बॉयफ्रेंड रॉकी संग हिना खान ने किये कर्व्स फलॉन्ट, वायरल हुई ग्लैमरस तस्वीरें

बिग बॉस 11 की रनर अप रह चुकी हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा.

हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया. हिना खान कभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर.

 

View this post on Instagram

 

Aaahhhh this smell of salt and sand.. I am wild, beautiful within and free.. just like the sea ? @kurumba_maldives PC- @rockyj1

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Dec 23, 2019 at 7:59am PST

ऐसे में हाल ही में हिना एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाने को लेकर चर्चा में आ गयी हैं. बीते दिनों हिना मालदीव्स में छुट्टियां मनाने पहुंची थीं जहां से उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर हिना की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें, हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने मालदीव वेकेशन की छोटी सी छोटी डिटेल फैंस के साथ शेयर की. लेटेस्ट तस्वीरों में हिना बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आयीं.

हिना ने इस दौरान फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के साथ अपने कर्व्स फलॉन्ट किये. हेक्टिक शेड्यूल के बाद यह वेकेशन हिना के लिए बहुत जरूरी था. उनकी मस्ती भरी तस्वीरें इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि हिना ने अपनी छुट्टियों को जमकर एन्जॉय किया है. हिना द्वारा शेयर की गयी तस्वीरों में वह और रॉकी पूल में नजर आये. तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया, “कहीं कोई स्वर्ग है तो वो है खुशियों भरा समय”.

 

View this post on Instagram

 

#MaldivianBlues ?

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Dec 23, 2019 at 8:39pm PST

हाल ही में पुष्कर से हिना की तस्वीरें वायरल हुई थीं जहां वह अपने शानदार फैशन सेंस के साथ नजर आई थीं. ऐसे में मालदीव से भी एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. पोल्का डॉट ब्लू मोनोकिनी में हिना बेहद हॉट दिखीं. हिना के फंकी येलो शेड्स उनके स्टाइल में चार चांद लगा रहे थे. मालदीव वेकेशन के दौरान हिना ने कई शानदार आइकोनिक लोकेशन पर तस्वीरें खिंचवाई. इस दौरान हिना ने स्कूबा डाइविंग भी की जिसका एक विडियो अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया. आप भी देखिये हिना की ये खूबसूरत दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें.

देखें हिना की लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोज-

1.

2.

3.

 

View this post on Instagram

 

Smelling the sea, Feeling the sky @kurumba_maldives

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Dec 21, 2019 at 9:15pm PST

4.

 

View this post on Instagram

 

A few more?

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Dec 21, 2019 at 10:37pm PST

5.

6.

7.

8.

9.

पढ़ें- मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह के रिसेप्शन में पंहुचे पीएम मोदी, तस्वीरें हो रही वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button