मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह के रिसेप्शन में पंहुचे पीएम मोदी, तस्वीरें हो रही वायरल

शादी का सीजन एक बार फिर जोरों पर है और इस बार टीवी जगत की एक और फेमस हस्ती ने शादी रचा ली। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में कीर्ति के रोल में फेमस हुई एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने 14 अक्टूबर को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी। इस शादी में कई फेमस हस्तियां शामिल हुई थीं। शादी के काफी दिनों बाद 28 नवंबर को शादी का ग्रैंड रिसेप्शन किया गया। इस रिसेप्शन में कई खास लोग आए, लेकिन उससे भी खास बात ये थी कि पीएम मोदी भी मोहिना और सुयश की ख़ुशियों का हिस्सा बने।

पीएम मोदी की सेल्फी हुई वायरल

इस रिसेप्शन पार्टी में एक तरफ तो टीवी जगत के कई फेमस लोग शामिल थे, तो वहीं देशभर की कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां भी शामिल हुई। इस जश्न में पीएम मोदी भी पहुंचे। पीएम मोदी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। मोहिना ने अपने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। इन तस्वीरों में पीएम मोदी हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

मोहिना कुमारी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- “हमारे रिसेप्शन में प्रधानमंत्री मोदी जी का आशीर्वाद मिलने से मैं बहुत खुश हूं”। पीएम मोदी भी रिसेप्शन काफी इंज्वॉय करते हुए दिखे। मोहिना के साथ साथ उनके कई क़रीबी रिश्तेदारों ने भी पीएम मोदी के साथ सेल्फी खिंचवाई।

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी किसी सेलिब्रिटी के रिसेप्शन में पहुंचे हों। पीएम मोदी इससे पहले विराट- अनुष्का और निक-प्रियंका के रिसेप्शन में जा चुके हैं। उस वक्त भी इन सिलेबिट्रीज के साथ पीएम मोदी की तस्वीरें काफी व़ॉयरल हुई थीं। अब मोहिना और सुयश के साथ भी पीएम मोदी की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

अब टीवी पर नजर नहीं आएंगी मोहिना

बता दें कि मोहिना मध्य प्रदेश के रीवा के रहने वाले महाराजा पुष्पेंद्र सिंह जूदेव की बेटी हैं और वो रीवा की राजकुमारी कहलाती हैं। हालांकि मोहिना ने अपनी पहचान सिर्फ रीवा तक ही सीमित नहीं रखी और छोटे पर्दे पर एक्टिंग शुरु की। हिट टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना ने कार्तिक की बहन कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाया और उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया। इसके अलावा मोहिना शो डांस इंडिया डांस और बॉलीवुड फिल्म ABCD में भी नजर आ चुकी हैं।

जितना शानदार मोहिना और सुयश का रिसेप्शन था उतने ही धूम धाम से दोनों की शादी भी आयोजित हुई। शादी के वक्त मोहिना ने लाल रंग का जोड़ा पहना था और घुंघट में ही उन्होंने पूरी शादी रचाई। इस लाल जोड़े में वो बेहद ही सुंदर लग रही थी। उन्होंने पहले ही एक इंटरव्यू में ये बता दिया था कि वो अपनी शादी वाले दिन राजपूती पोशाक पहनने वाली हैं। उनकी शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं जिनमें योग गुरु रामदेव और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी नजर आए थे। ग़ौरतलब है कि मोहिना अब छोटे पर्दे पर नजर नहीं आने वाली क्योंकि उन्होंने पहले ही कह दिया था कि शादी के बाद उनका पूरा ध्यान अपने परिवार पर होगा और टीवी इंडस्ट्री को वो अलविदा कह देंगी।

पढ़ें- कैबिनेट मंत्री की बहू बनते ही बदला मोहिना सिंह का लुक, सामने आई शादी के बाद की पहली तस्वीर