बॉलीवुड

गजरा वाली ने मलाइका अरोड़ा से कहा- ‘मैडम, अरबाज जी ने भेजा..’, तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं। कभी वे अर्जुन कपूर के साथ डिनर पर स्पॉट की जाती हैं, तो कभी जिम के बाहर से उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। इसी सिलसिले में एक बार फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ एक गजरा बेचने वाली महिला दिखाई दे रही है, जिसको लेकर वे थोड़ी सी असहज हो गई। जी हां, गजरा बेचने वाली महिला ने मलाइका अरोड़ा से कुछ ऐसा कह दिया कि उन्हें गुस्सा आ गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर कूल लुक और कूल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बार पहली बार उनका गुस्सा देखने को मिला, जिसे उन्हें खुलकर जाहिर भी नहीं किया। दरअसल, एक गजरा बेचने वाली महिला उनसे गजरा खरीदने की जिद कर रही थी, जिसको लेकर उनका गुस्सा फूट गया। हालांकि, मलाइका अरोड़ा अपने गुस्से पर काबू पाते हुए गाड़ी में बैठ गई, लेकिन उनके चेहरे के हाव भाव ने उनके दिल राज खोल दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

गजरा वाली ने मलाइका अरोड़ा से कही ये बात

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक, एक गजरा बेचने वाली महिला मलाइका अरोड़ा से गजरा खरीदने की जिद करने लगी, जिस पर उन्होंने प्यार से मना करते हुए गाड़ी की तरफ बढ़ गई, लेकिन फिर महिला उनके पीछे पीछे गाड़ी तक आ गई। इसके बाद महिला ने उनसे कहा कि मैडम गजरा ले लो, अरबाज जी ने भेजा है। ये सुनते ही मलाइका अरोड़ा के चेहरे के हाव भाव ही बदल गए। दरअसल, अरबाज के साथ मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चुका है।

मलाइका अरोड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन

गजरा वाली महिला की बात सुनकर मलाइका अरोड़ा ने कुछ भी नहीं कहा और सीधे गाड़ी में जा बैठी, लेकिन उनके चेहरे के हाव भाव ने सबकुछ बयां कर दिया। दरअसल, अरबाज का नाम सुनते ही मलाइका अरोड़ा के चेहरे का रंग ही उड़ गया और उनका चेहरा गुस्से से लाल हो गया। हालांकि, मलाइका अरोड़ा ने उस महिला से कुछ नहीं कहा और सीधे गाड़ी में बैठकर चली गई। बता दें कि मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान का नाम सुनते ही थोड़ा सा गुस्सा आ जाता है।

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, जिनके साथ अफेयर को लेकर वे लगातार सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं, खबरों की माने तो दोनों बहुत ही जल्द एक दूसरे से शादी कर सकते हैं, लेकिन शादी के मसले पर अक्सर दोनों ही चुप्पी साध लेते हैं। मतलब साफ है कि दोनों एक दूसरे को थोड़े समय तक और डेट करना चाहते हैं, जिसके बाद वे शादी करने का फैसला ले सकते हैं। ऐसे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Back to top button