बॉलीवुड

भीख मांगने वाली बच्ची को करीना ने किया इग्नोर, यूज़र्स ने ऐसे सीखाया सबक

25 दिसंबर को यानी क्रिसमस की धूम पूरे देश में देखने को मिली। आम लोगों के साथ साथ  सभी बॉलीवुड सितारों ने भी अपने अपने तरीके से क्रिसमस का त्यौहार मनाया। क्रिसमस खुशी का त्यौहार है। इसकी धूम हर साल हर जगह देखने को मिलती है।  इस बीच आपको बता दें कि करीना कपूर खान का एक वीडियो सामने  आ रहा है, जिसे उनके कुछ फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या है इस वीडियो में जो उनके फैंस इससे नाखुश हैं।

बता दें कि क्रिसमस के स्पेशल मौके पर करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई के माउंट मैरी चर्च पर गए थे। क्रिसमस सेलिब्रेट कर जब करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ निकल रहे थे, तो इसी वक्त एक भीख मांगने  वाली बच्ची उनके पैरों पर लिपट गई। लेकिन इसे करीना कपूर ने बिल्कुल इग्नोर कर दिया। और वो अपने  बेटे के साथ लगातार आगे बढ़ती रहीं। और करीना कपूर के साथ मौके पर मौजूद महिला पुलिस ने भी उस भीख मांगने वाली बच्चाी को करीना से  दूर करती  हुईं दिखीं। इस घटना के तुरंत बाद यह वीडियो वायरल हो गया। और सोशल साइट्स पर लोगों तक पहुँचने लगा। उसके बाद लोगों के अलग अलग रिएक्शन आने लगे। ज्यादातर लोग इस वीडियो में करीना के व्यवहार से नाखुश हैं। कई लोगों का मानना है कि करीना को उस भीख मांगने वाली बच्ची की मदद जरूर करनी चाहिए थी।

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan with son #taimuralikhan snapped at #mountmarrychurch in bandra today #virabhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो के सामने आने से कई  लोग करीना कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। इसी सिलसिले में एक ट्रोलर ने लिखा कि इतनी बड़ी घर की महिला होकर एक भीख मांगने वाली बच्ची की मदद नहीं कर सकते, शर्म आनी चाहिए। वहीं कुछ लोग इस वीडियो के आने के  बाद उस महिला पुलिसकर्मी को भी ट्रोल कर रहे हैं, जिसने उस बच्ची को करीना कपूर से दूर कर दिया था।

वैसे करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज आज यानी 26 दिसंबर को रीलीज हुई है। इस फिल्म में करीना कपूर खान के अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदार में है।  सितारों से भरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाल कर पाएगी। ये तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन इससे पहले फिल्म की ट्रेलर और म्यूजिक से लोग काफी खुश हैंँ। इसके लिए अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इससे ये उम्मीद की जा सकती है  कि करीना कपूर खान एक हिट फिल्म दे सकती हैं।

आपको बता दें कि गुड न्यूज के बाद करीना कपूर की एक और धमाकेदार फिल्म लाल सिंह चड्ढा आने वाली है। इसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट यानी आमिर खान के साथ करीना स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक है। उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है, क्योंकि इसमें आमिर खान होंगे। और फॉरेस्ट गंप की स्टोरी बहुत अच्छी भी है। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Back to top button