बॉलीवुड

Video: कृष्णा अभिषेक ने नेहा कक्कड़ के मुंह पर कहा ‘तू इंडियन आइडल में रो-रो कर पैसा कमाती हैं’

कपिल शर्मा के शो पर हर वीकेंड कोई ना कोई सितारा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आ जाता हैं. हालाँकि कुछ एपिसोड्स ऐसे भी होते हैं जब कपिल किसी गायक या दूसरी फेमस पर्सनालिटी को यूं ही शो पर बुला लेते हैं. अब हाल ही में कपिल शर्मा शो के सेट पर इंडिया की युवा गायिका नेहा कक्कड़ आई हुई थी. नेहा आज बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. उनकी फैन फोल्लोविंग करोड़ो में हैं. उनके गाए हर गाने हिट हो ही जाते हैं. इन दिनों नेहा ‘इंडियन आइडल 11’ की जज भी बनी हैं. इस शो में नेहा अपनी सिंगिंग से ज्यादा इमोशनल होने की वजह से चर्चा में रहती हैं. जब भी इंडिया आइडल शो में थोड़ा सा भी दुखद पल आता हैं तो नेहा की आँखों से झरने की तरह आंसू बहने लगते हैं.

नेहा के इडियन आइडल में रोने का कई लोग मजाक भी उड़ाते हैं. बहुत से लोगो का मानना हैं कि नेहा शो में कुछ ज्यादा ही भावुक हो जाती हैं और उनका रोना धोना भी थोड़ा अधिक हो जाता हैं. सोशल मीडिया पर तो इस चीज को लेकर कई तरह के जोक्स भी बन चुके हैं. अब जब नेहा कपिल शर्मा के शो में आई तो भला वहां वे इस चीज का मजाक कैसे नहीं उड़ाते. दरअसल कपिल के शो के हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक ने नेहा की इसी कमजोरी को पकड़ते हुए भयंकर मजाक उड़ाया हैं.

होता हैं ये हैं जब नेहा कपिल के शो में आती हैं तो कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती हैं. इसके बद कृष्णा नेहा की टांग खिचाई करते हुए बोलते हैं “पता हैं नेहा इंडियन आइइल की अर्चना पूरन सिंह हैं.” इस पर कपिल पूछते हैंवो कैसे?फिर कृष्णा जवाब देते हुए कहते हैंअर्चना यहाँ (द कपिल शर्मा शो में) किसी भी बात पर हंस हंस के पैसा कमा रही हैं तो नेहा इंडियन आइडल में किसी भी बात पर रो रो कर पैसा कमा रही हैं.” ये बात सुन नेहा, कपिल, अर्चना सहित सभी लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं.

बता दे कि कपिल के शो पर इस सप्ताह नेहा कक्कड़ के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ आने वाले हैं. ये तीनो इस बार शो में बहुत फन और मस्ती करने वाले हैं. कृष्णा के अलावा कपिल शर्मा ने भी नेहा के मजे लिए और कहा कि “जिस दुकान की लाइन में लगकर तुम राशन लिया करती थीं, उसी दुकान के गल्ले पर बैठकर कैसा लग रहा है?” आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक ज़माना था जब नेहा खुद इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट आई थी. और वर्तमान में वे खुद इंडियन आइडल की जज बन गई हैं. बस कपिल का जोक इसी चीज को लेकर था. नेहा को कपिल का ये जोक बड़ा पसंद आया था और वे इस पर खूब हंसी भी थी.

सोशल मीडिया पर ये विडियो भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली से साझा किया हैं. वे भी इस सप्ताह कपिल के शो पर सिरकत करने वाले हैं. बरहाल आप इसके प्रोमो को यहाँ देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

????

A post shared by Aamrapali ? (@aamrapali1101) on

Back to top button