बॉलीवुड

कंगना रनौत की शादी की अफवाहों के बीच एक निर्देशक ने किया खुलासा, कहा- शादी की जगह हो गई है बुक

30 साल की हो गईं कंगना रनौत की शादी का सभी को इंतजार है लेकिन उनकी बैक-टू-बैक फिल्मो के कारण ऐसा संभव नहीं हो पा रहा। कंगना रनौत से जब उनकी शादी की बातें होती हैं तो वे ऐसा बोलकर सबको शांत कर देती हैं कि जब होनी होगी आपको पता चल जाएगा। मगर इन्ही सभी खबरों के बीच एक और खबर आ रही है। कंगना रनौत की शादी की अफवाहों के बीच एक निर्देशक ने किया खुलासा, जानिए क्या है सच्चाई?

कंगना रनौत की शादी की अफवाहों के बीच एक निर्देशक ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म पंगा काफी सुर्खियों में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये 24 जनवरी को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म में कंगना एक शादीशुदा महिला के किरदार में हैं जो कबड्डी प्लेयर रह चुकी हैं। अब कंगना फिल्म में शादीशुदा नजर आ रही हैं तो लोगों ने उनसे पूछ लिया कि अपनी रियल लाइफ में शादी को लेकर उनके क्या प्लान हैं। कंगना ने इसके बारे में सारी बातें बता दीं और उन्होंने इसे पूरी डिटेल में बताया है। 23 दिसंबर को मुंबई में फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हुआ, इस मौके पर कंगना से पूछा गया कि उनकी शादी को लेकर क्या प्लान्स हैं। तो इसपर कंगना ने कहा, ‘शादी का अभई तो नहीं पता है लेकिन मैं ये जिससे भी करूंगी वो लड़का मुझे मुझसे ज्यादा इंटेलिजेंट चाहिए। इसके अलावा वो मुझसे ज्यादा सुंदर और काबिल भी होना चाहिए।हर मामले में वो मुझसे अव्वल होना चाहिए।’ इतना ही नहीं कंगना की फिल्म पंगा के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने ये भी बता दिया कि उन्होंने कंगना की शादी से जुड़ी सारी तैयारी भी कर ली है।

कंगना की शादी कहां होगी, खाने का मैन्यू क्या होगा, कंगना शादी की शॉपिंग कहां से करेंगी सब कुछ सोच लिया है औऱ सब डिसाइडेड है, बस अब लड़के का इंतजार बाकी है। अश्विनी की ये बात सुनकर कंगना ने कहा, ‘ये मेरी खिंचाई करती है लेकिन ये बात सच है कि अश्विनी मेरी शादी की प्लानिंग के लिए सबसे परफेक्ट इंसान है। घर में एक इंसान ऐसा भी होना चाहिए जो इन बातों अच्छे से ख्याल रख सके। मुझे लगता है कि अश्विनी में ये सारी बातें हैं।’ अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म पंगा रिलीज होने के बाद ही वे अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगी। उनकी अगली फिल्म Thalaivi है जिसमें वे तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म उनकी बायोपिक है और इसमें उनके फिल्मी करियर से लेकर राजनीति करियर तक की सभी छोटी-बड़ी बातें दिखाई जाएंगी।

Back to top button