दिलचस्प

कपिल शर्मा ने ठंड में लिए दिल्ली मेट्रो में सफर के मजे, लोगों दे डाली ऐसी सलाह

बॉलीवुड के फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में खबरें अक्सर आप सुनते ही होंगे। हाल ही में उनके मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने 100 एपिसोड पूरे किए और इसके साथ ही वे एक बेटी के पिता भी बन गए। कपिल शर्मा इन दिनों काफी खुश हैं और ऐसे में दिल्ली किसी काम से पहुंचे। कपिल शर्मा ने ठंड में लिए दिल्ली मेट्रो में सफर के मजे और लोगों से खूब सारी बातें करते हुए एक सलाह भी दे गए।

कपिल शर्मा ने ठंड में लिए दिल्ली मेट्रो में सफर के मजे

देश की राजधानी दिल्ली कभी अपनी सर्दी तो कभी भयंकर ट्रैफिक के लिए जाना जाता है। ये भी कई बार हुआ कि बॉलीवुड के सितारे ट्रैफिक के कारण इवेंट्स में देरी से पहुंचते हैं लेकिन कपिल शर्मा ने इसका दूसरा ही तरीका निकाला है। कपिल शऱ्मा अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी के साथ दिल्ली मैट्रो से सफर करते हुए अपने इवेंट में पहुंचे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं। दिल्ली मैट्रो की ये तस्वीरें कपिल शर्मा ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं और इसमें वे अपनी टीम सुमोना चक्रवर्ती के साथ नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने अपने फैंस को एक मजेदार सलाह तक दे डाली। कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती के साथ अपनी ये तस्वीर शयेर करते हुए कैप्शन में दिल्ली ट्रैफिक और सर्दी का जिक्र किया है।उन्होंने लिखा, ”अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है। दिल्ली मैट्रो लें….दिल्ली की सर्दी” इसके बाद लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

No need to stay in #traffic anymore ? take a #metro ? #newdelhi ? #winters

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कपिल शर्मा की इस तस्वीर पर लोगों के जमकर मजेदार कमेंट्स आ रहे है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनों काफी टॉप पर हैं और उनके सितारे भी बुलंदियों पर हैं। वे एक बेटी के पिता बन गए और सालों बाद उनके और उनके दोस्त सुनील ग्रोवर के बीच सुलह होते भी नजर आ रही है। लंबे समय के बाद सोहेल खान की बर्थडे पार्टी पर सलमान खान के साथ दोनों कॉमेडियन एक ही फ्रेम में नजर आए।

कपिल और सुनील के बीच ऐसे आई थी दूरियां

साल 2017 की बात है जब कपिल शर्मा ने नशे की हालत में प्लेन में सुनील ग्रोवर को कुछ बोल दिया था। बात इतनी बढ़ गई थी कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर हाथ तक उठा दिया था। इसके बाद कपिल शर्मा की इतनी आलोचना हुई कि उनके शो से एक के बाद एक सभी शो छोड़कर जाने लगे थे। सुनील ग्रोवर और अली असगर ने तो अपना दूसरा शो शुुरु कर दिया था। कपिल शर्मा का शो भी फ्लॉप हो गया और उन्हें ये बंद करना पड़ा था। इस दौरान कपिल शर्मा की खूब आलोचनाएं हुईं जिसके कारण वे डिप्रेशन में चले गए थे लेकिन दिसंबर, 2018 में सलमान खान अपने प्रोडक्शन में फिर से ये शो शुरु किया और अब शो इस समय नंबर-1 पर है। वहीं सुनील और कपिल दोनों ही सलमान खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं।तो हो सकता है कि सलमान एक बार फिर दोनों को एक करके शो में सुनील की वापसी करवा दें।

Back to top button