विशेष

बॉलीवुड के इस एक्टर ने मोदी-शाह से की ऐसी गुजारिश, फैंस बोले-बंदे ने दिल जीता है

साल 2014 में जब मोदी सरकार बहुमत से बनी और साल 2019 में एक बार फिर ये सरकार बन गई तो विपक्ष में बहुत ज्यादा आक्रोश देखने को मिला है। इससे बहुत सी जनता और सभी विपक्ष दल के नेता भड़के हुए हैं। इन सालों में मोदी सरकार ने कई ऐसे बड़े फैसले लिए हैं जो दूसरी सरकार शायद ही ले पाती लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी नीतियों से कई ऐसे फैसले लिए जिससे बहुत से लोगों को नारजगी भी हुई लेकिन वे अपने फैसले को नहीं बदले। इसका ताजा उदाहरण आपको सीएए और एनआरसी वाले नियम से पता चल गया होगा। अब बॉलीवुड के इस एक्टर ने मोदी-शाह से की ऐसी गुजारिश, और आपको पता है ये एक्टर कौन है?

बॉलीवुड के इस एक्टर ने मोदी-शाह से की ऐसी गुजारिश

बॉलीवुड के विवादित अभिनेता कमाल राशिद खान यानी केआरके अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वे किसी के भी बारे में कुछ भी बोल देते हैं बिना सोचे समझे कि सामने वाला क्या सोचेगा या उन्हें इसके लिए क्या भुगतना होगा। अब उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह से खास गुजारिश कर डाली हैय़ केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं मांग करता हूं कि सरकार को प्रत्येक दंपत्ति के लिए 2 बच्चे का कानून लाना चाहिए। उन सभी मुल्लाओं को जेल में डालना चाहिए, जो इस कानून का विरोध करते हैं। देश इन मुल्लाओं से बड़ा हुआ है।’

कमाल के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स केआरके की तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि कपल नहीं एक मेल के लिए दो संताने कहें, क्योंकि अगर किसी ने 2-3 या 4 शादियां की हैं तो 4 कपल हो गए ना। इसलिए एक मेल के लिए दो संताने। तो वहीं किसी दूसरे ने लिखा कि आपको सलाम, देशद्रोही फिल्म 5 बार देखूंगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि वो भी उनके जैसी सोच रखते हैं। एक यूजर ने कहा-आज तो वही बात हो गई। खराब घडी भी दिन में दो बार सही समय बताने लगी। आज तुमने 100 प्रतिशत सही बोला। वहीं एक अन्य ने लिखा-बंदे ने दिल जीत लिया।

इससे पहले केआरके ने सीएए को लेकर भी हिंसात्मक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं है। सरकार उनको बाहर नहीं करने वाली है। ये विधेयक कुछ जरूरतमंदों को नागरिकता देने के लिए है। मैं समझ नहीं पाया कि लोग कुछ नेताओं के बातों में आकर हिंसक कैसे बन जाते हैं।’कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर भी जबरदस्त रिएक्शन आए थे। एक ने ट्वीट किया कि आप हिम्मतवाले हैं जो सच बोल दिया करते हैं। वहीं दूसरे ने लिखा कि भाई जी कई नेताओं की राजनीति खत्म होने वाली है तो झुंझलाहट कहीं तो निकालेंगे या लोगों को भड़काएंगे। अपने ही देश की संपत्ति को नुकसान करवाके पता नहीं क्या साबित करना चाहते हैं। एक ने लिखा कि आपने 1 नंबर की बात बोली है।

Back to top button