रिलेशनशिप्स

लड़कियां चुपके से नोटिस करती हैं आप की यह ये 12 चीजें और आपको खबर तक नहीं लगती है

लड़कियों की नजरें किसी भी लड़के को परखने का बहुत खूब हुनर रखती हैं. वह आपके बारे में बिना जाने ऐसी-ऐसी बातें बता देंगी जिसके बारे में अप सोच भी नहीं सकते. इसलिए जो लड़के यह सोचते हैं कि लड़कियां इतना कुछ ज्यादा ध्यान नहीं देतीं, तो अब सतर्क हो जाएं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि लड़कियां कैसे लड़कों की छोटी-छोटी चीजों से उन्हें परख लेती हैं. लड़कियों की ख़ुफ़िया नजरें एक झटके में लड़कों की पहचान कर लेती हैं. कैसे आईये जानते हैं.

आपके नाख़ून

भले ही लड़के मैनीक्योर पेडीक्योर नहीं करवाते लेकिन लड़कों के नाख़ून साफ़ सुथरे और अच्छे होने से लड़कियों को बहुत फर्क पड़ता है.

सेंस ऑफ़ ह्यूमर

केवल लड़की को हंसाना ही काफी नहीं होता. आप किस तरह के जोक्स क्रैक करते हैं वह भी बहुत जरूरी है. आप किस तरह के टॉपिक पर जोक बनाते हैं लड़कियां इस बात पर बहुत ध्यान देती हैं.

कितनी साफ है आपकी कार

लड़कों को लगता है कि डेट पर जाते समय लड़कियों का ध्यान केवल म्यूजिक सिस्टम और म्यूजिक पर होता है. पर जरा ध्यान दें जनाब! वह आपके कार की एक-एक चीज जैसे गंदे टिश्यू पेपर, बोतलें आदि देखती हैं.

आपका पर्सनल स्टाइल

आपको लगता है कि आप किसी भी कपड़ों में मिले, उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा. जी हां, फर्क तो नहीं पड़ेगा लेकिन वह आपके स्टाइल को जज जरूर कर लेंगी.

आपके मैसेज

आपके लिए भेजा गया टेक्स्ट केवल एक मैसेज हो पर उसके लिए यह आपकी ग्रामर की क्लास हो सकती है. हो सकता है वह आपका ग्रामर चेक करती हो, इसलिए गलत अंग्रेजी लिखने से बचें.

आपकी घड़ी

कहावत है कि लड़कों की पर्सनालिटी उसके जूतों से पता चलती है. लेकिन हम कहते हैं कि घड़ी से भी चल सकती है, इसलिए डिजिटल या कैलकुलेटर वाली घड़ियों से दूर रहें.

फ़ोन की रिंगटोन

आपका रिंगटोन आपके बारे में बहुत कुछ बताता है. आप किस तरह के इंसान है इसका खुलासा आपका रिंगटोन कर सकता है. इसलिए इसका चुनाव बहुत सोच समझकर करें.

दूसरी लड़कियों से बात करने का स्टाइल

आप अपनी बंदी से तो ठीक से बात करेंगे ही लेकिन आप दूसरी लड़कियों से किस तरह बात करते हैं, इस बात को सीक्रेटली नोटिस किया जाता है. इसलिए ज्यादा रुड होकर या फिर ज्यादा फ्रैंक होकर बात न करें.

आपके बाल

सुंदर, घने और काले बालों से लड़कियां इम्प्रेस नहीं होती. बालों का स्टाइल कैसा है, यह भी बहुत मैटर करता है.

खाने में क्या आर्डर करते हैं

क्या आप बार-बार एक ही डिश आर्डर करते हैं? यदि हां, तो जरा सावधान हो जाएं. सेम डिश आर्डर करना या कुछ नया ट्राई करना यह डिसाइड करता है कि आप कितने गंभीर या सक्रिय इंसान हैं.

आप रेस्टोरेंट में वेटर्स से कैसे बात करते हैं

वेटर को बुलाने का और उनसे बात करने का स्टाइल आपके मोरल वैल्यूज बताता है. इसलिए हमेशा उनके साथ सही से पेश आएं. इस बात को लड़कियां बहुत नोटिस करती हैं.

कितनी दुरस्त है आपकी याददाश्त

माना की लड़कियां डेट्स ज्यादा याद रखती हैं. पर कुछ जरूरी डेट्स जैसे कि बर्थडे, एनिवर्सरी आदि तो आप भी याद रख सकते हैं ना.

पढ़ें- सगी बहनों का लड़के कभी उड़ाते थे मजाक, आज हेवी लाइसेंस वाहन दौड़ा किया माँ का सिर गर्व से ऊँचा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button