दिलचस्प

बैकलेस मैटेलिक गाउन में ग्लैमरस दिखीं ईशा अंबानी, खूबसूरती देखकर थम गई फैंस की सांसें

पिछले साल ही ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की रॉयल वेडिंग हुई थी. इस शादी में आने के लिए सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान शामिल हुए थे. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला था. बेयोंसे ने अपनी परफॉरमेंस से ईशा की शादी में चार चांद लगा दिए थे. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान बनकर भारत आई थीं. देश की सबसे बड़ी शादी में राजनीति, खेल और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 750 करोड़ से भी ज्यादा रुपये खर्च किये गए थे.

शादी के बाद ईशा कई इवेंट्स में नजर आयीं और उनका लुक चर्चा का विषय बना रहा. लेकिन हाल ही में एक बार फिर ईशा अपने लुक को लेकर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. ईशा का ये लुक सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है और फैंस उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. कुछ तो यहां तक कह रहे हैं कि शादी के बाद ईशा का ड्रेसिंग सेंस बेहतर हो गया है और वह पहले से काफी ग्लैमरस दिखने लगी हैं.

बैकलेस मैटेलिक गाउन में नजर आयीं ईशा

बता दें, बीते रात ईशा ने एक पार्टी का आयोजन किया था जहां वह बैकलेस मैटेलिक गाउन में नजर आईं. इस खूबसूरत गाउन ने ईशा की खूबसूरती बढ़ा दी. स्टनिंग गाउन, खुले बाल, मिनिमल मेकअप और गले में लॉन्ग नेकलेस के साथ ईशा बहुत ग्लैमरस दिखीं. फैंस द्वारा ईशा की ये तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं.

बता दें कि ईशा ने इस पार्टी का आयोजन आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिज़ाइनर रुशद श्रॉफ की मदद के लिए किया था. इस पार्टी का मुख्य मोटिव था स्टार्स से फंड इकठ्ठा करना. इस फंड को राजस्थान के जैसलमेर में एक गर्ल्स स्कूल के लिए इकठ्ठा किया जा रहा था. बता दें, इस नेक कार्य में मदद के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने हिस्सा लिया लेकिन ईशा के लुक ने सारी लाइमलाइट लूट ली.

अजय पीरामल से हुई है शादी

ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई है. अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप के मालिक हैं. पीरामल और अंबानी परिवार की जान पहचान सालों पुरानी है. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 4 दशकों से जानते हैं. टेक्सटाइल्स में पीरामल ग्रुप का नाम देश में बहुत जाना माना है.

हाल ही में खबरें आई थीं कि ईशा के ससुर ने उन्हें तोहफे के तौर पर साउथ मुंबई के वर्ली इलाके में एक आलिशान घर Gulita गिफ्ट में दिया है. इस घर की कीमत तकरीबन 450 करोड़ बताई जा रही है. यह घर 50 हजार वर्ग फीट के क्षेत्र में फैला हुआ है. इस आलिशान घर में कुल पांच फ्लोर हैं जिनमें कई डाइनिंग रूम, पूल, मंदिर, तीन बेसमेंट और घर में काम करने वाले नौकरों के लिए भी कमरे शामिल हैं. घर के ठीक सामने अरब सागर का शानदार नजारा दिखाई देता है.

देखें इवेंट से ईशा की ग्लैमरस तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- मौनी रॉय की इस हरकत पर भड़के थे अंबानी के सिक्योरिटी गार्ड, आकाश की शादी में हुई थी ये घटना

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button