बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने भारती को लेकर कही ऐसी बात कि फूट-फूट रोने लगी नेहा कक्कड़

इन दिनों सोनी टीवी पर ‘इंडिया आइडल’ बड़ा ही पसंद किया जा रहा हैं. इस शो की सबसे बड़ी हाईलाईट नेहा कक्कड़ हैं. नेहा इस रियलिटी शो में असर भावनओं में बहती हुई दिखाई देती हैं. जब भी वे किसी कंटेस्टेंट की दुःख भरी दास्तान सुनती हैं तो उनकी आँखों से अनसुन टप टप आने लगते हैं. इस बार नेहा किसी कंटेस्टेंट नहीं बल्कि भारती सिंह को लेकर भावुक हो गई. इंडिया की मशहूर फिमेल कॉमेडियन भारती सिंह के संघर्ष की कहानी सुन नेहा कक्कड़ का रो रोकर बुरा हाल हो गया था. तो आखिर शो में भारती के लिए ऐसा क्या क्या बोला गया जिसे देख नेहा की आँखें नम हो गई. आइए विस्तार से जानते है.

दरअसल इंडियन आइडल के शो में भारती को लेकर एक विडियो मेसेज चलाया गया था. इस मेसेज में भारती के संघर्ष और स्टार बनने की कहानी को बताया गया. सबसे पहले भारती की सबसे करीबी एक महिला ने भारती के शुरूआती संघर्ष का जिक्र किया और कहा “भारती के चेहरे की थकावट हमें बता देती थी कि वो खुद अंदर से किसी दुःख से पीड़ित हैं. हालाँकि इसके बावजूद उसने हम सभी को बहुत हसाया.”

इसके बाद कपिल का एक विडियो मेसेज आया जिसमे उन्होंने कहा “भारती और हर्ष आप दोनों को इंडियन आइडल के शो पर देख बहुत ख़ुशी हो रही हैं. मैं भारती को लगभग 16-17 साल से जानता हूँ. तब हम दोनों ही अलग अलग कॉलेज में हुआ करते थे. जब मैंने पहली बार उन्हें स्टेज पर देखा तो भारती ने बहुत हसाया था. उनसे प्रभावित होकर मैं भारती के पास गया और बोला कि हमारे कॉलेज में आकर भी परफॉर्म करो.

कपिल आगे कहते हैं “समाज की ऐसी धारणा हैं कि बेटी के जैम के बाद वो उसे क्या खुलाएंगे कैसे पढ़ाएंगे लिखाएंगे. पेरेंट्स अक्सर बेटी पर होने वाले खर्चे और उसकी शादी की चिंता करते रहते हैं. पर भारती ने ये धरना बदली हैं. भारती एक अच्छी शूटर भी हैं. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि भारती नेशनल लेवल की शूटर भी रह चुकी हैं. भारती भारत कि उन चुनिंदा कॉमेडियन महिलाओं में से एक हैं जिनके पास एक अच्छी कॉमिक टाइमिंग का गॉड गिफ्ट हैं. भारती तुम मेरे लिए बहुत मायने रखती हो.

कपिल के इस मेसेज के बाद नेहा कक्कड़ की आँखें नम हो गई. उन्होंने अपनी कुर्सी छोड़ी और भारती को जाकर गले लगा लिया. इसके साथ ही उन्होंने प्यार से भारती के गाल भी खीचे. जब भारती अपने दुखभरे बीते कल के अनुभव बता रही थी तो नेहा ने उन्हें सहारा भी दिया. बता दे कि नेहा के खुद की लाइफ संघर्ष से भरी रही हैं. गरीबी की वजह से उनका लालन पालन काफी मुश्किलों भरा रहा हैं. छोटी हाईट की वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा. इसी चीज को लेकर कुछ दिनों पहले भी बवाल हुआ था. तब किकु शारदा ने नेहा की हाईट और लुक का मजाक उड़ाया था. इस बात को लेकर नेहा काफी नाराज़ भी हुई थी. सोशल मीडिया पर भी ये विवाद काफी बढ़ गया था.

Back to top button