बॉलीवुड

Pics: 36 साल की हुईं करिश्मा तन्ना, मालदीव से पूल की फोटो शेयर करके कहा- हैप्पी बर्थडे टू मी

करिश्मा तन्ना टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी एक्टिव हैं. साल 2002 के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से करिश्मा तन्ना को पहचान मिली थी. इसके बाद वह कई अन्य सीरियल में भी नजर आयीं. करिश्मा बॉलीवुड फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी काम कर चुकी हैं. साल 2018 में आई फिल्म ‘संजू’ में भी लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था. करिश्मा ने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी आकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस दौरान उनकी लव स्टोरी उपेन पटेल के साथ काफी हिट हुई थी.

जी हां, उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना का रिश्ता बिग बॉस में स्टार्ट हुआ था. दोनों बिग बॉस के घर में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. शो खत्म होने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और शादी करने का फैसला किया. बता दें, उपेन ने करिश्मा को ‘नच बलिये’ में प्रपोज किया था जिसके बाद साल 2014 में उन्होंने सगाई की थी. हालांकि, दोनों को शादी करने की जल्दी नहीं थी लेकिन सगाई के 2 साल बाद ही दोनों का रिश्ता किसी वजह से टूट गया. बता दें, दोनों ने साथ एमटीवी पर आने वाले शो लव स्कूल को भी होस्ट किया था.

36 साल की हुईं करिश्मा तन्ना

हाल ही में करिश्मा 36 साल की हो गयी हैं. कल यानी 21 दिसंबर को उनका जन्मदिन था. ये कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ करिश्मा की खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. ख़बरों की मानें तो इस बार करिश्मा ने अपना जन्मदिन मालदीव में सेलिब्रेट किया. मालदीव से करिश्मा की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आई हैं. करिश्मा ने खुद एक इन्स्टा पोस्ट के जरिये ये जानकारी दी कि वह मालदीव में अपना जन्मदिन मना रही हैं.

शेयर की स्विमिंग पूल की फोटो

वैसे तो करिश्मा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन जन्मदिन पर उन्होंने एक खास तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया ‘हैप्पी बर्थडे टू मी”. शेयर की गयी तस्वीरों में करिश्मा पूल के अंदर नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है. करिश्मा स्विमिंग पूल के अंदर बर्थडे केक का लुत्फ़ उठाते दिख रही हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना बेहद हॉट नजर आयीं. जानकारी के लिए बता दें करिश्मा का जन्म 21 दिसंबर साल 1984 को मुंबई में हुआ था.

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा सबसे पहले टीवी पर दिखाई दीं और इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे की तरफ रुख किया. बता दें, हिंदी के अलावा करिश्मा कुछ कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. करिश्मा तन्ना आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक है. इतना ही नहीं करिश्मा का नाम टीवी की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है. आपको बता दें करिश्मा की हाइट 5 फीट 9 इंच है.

देखें तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें- टीवी के इन स्टार कपल ने कायम की मिसाल, बताया कि अरेंज मैरिज भी होते हैं सक्सेसफुल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button