बॉलीवुड

फिल्मों में किसिंग सीन क्यों नहीं करती तमन्ना भाटिया? खुद बताई वजह, जानकर हैरान रह जाएंगे

तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस है. अब यह हिंदी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी है और अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय के द्वारा लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह बना चुकी हैं. तमन्ना भाटिया अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना पसंद करती हैं. हिंदी फिल्म जगत में भी तमन्ना भाटिया के अभिनय की खूब तारीफ हुई है, पर क्या आपको पता है तमन्ना भाटिया ने आज तक किसी भी फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं दिया है. हम आपको बता दें की तमन्ना भाटिया जब भी कोई फिल्म कॉन्ट्रैक्ट साइन करती हैं तो सबसे पहले नो किसिंग सीन पॉलिसी अपनाती हैं.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया ने यह स्वीकार किया था कि उन्होंने अभी तक अपने कॉन्ट्रैक्ट में किसिंग सीन पॉलिसी में चेंज नहीं किया है. तमन्ना भाटिया कहती हैं कि “जब से मैंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है तभी से यह नियम बनाया हुआ है और अभी तक इस नियम में कोई भी बदलाव नहीं आया है” तमन्ना भाटिया ने 2005 में फिल्म “चांद सा रोशन चेहरा” से अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. साउथ इंडस्ट्री में बहुत सारी सुपरहिट फिल्में देने के बाद तमन्ना भाटिया ने हिंदी फिल्म जगत में अजय देवगन सैफ अली खान और रितेश देशमुख के साथ काम किया.

 

View this post on Instagram

 

Wearing @nikhilthampi Styled by @sukritigrover Hair @tinamukharjee Makeup @nikki_rajani Shoes @casadeiofficial Photo credit @kiransaphotography

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

आजकल तमन्ना भाटिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही हैं. नवाजउद्दीन सिद्दीकी की ये उनकी ये फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तमन्ना भाटिया के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे है इस फिल्म का नाम “बोले चूड़ियां” है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए नवाजउद्दीन ने लिखा कि ‘अब अपुन को अपनी ज़िंदगी में कोई लफड़ा नहीं चाहिए बस प्यार और परिवार. इस वीडियो के द्वारा मैं आप सभी के साथ अपनी आने वाली फिल्म “ बोले चुड़ियां” की एक झलक शेयर कर रहा हूं. उम्मीद करता हूँ यह फिल्म आप सभी को बहुत पसंद आएगी’

उनके प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म का बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. तमन्ना भाटिया ने सिर्फ 15 साल की उम्र से एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. उनके लिए फिटनेस डेली रूटीन की आदत की तरह है. तमन्ना भाटिया कहती हैं कि “आप को हर उस काम के लिए वक्त निकालना चाहिए जो आपको पसंद हो. फिटनेस भी इन आदतों में से एक है. व्यायाम आपके आसपास एक बेहतरीन और सकारात्मक माहौल बनाता है” तमन्ना भाटिया बताती है “मैं रोज वर्कआउट करने का प्रयास करती हूं. वर्कआउट एक बहुत ही अच्छा स्ट्रेस बस्टर होता है. वर्कआउट करते समय बाकी सभी चीजों से अलग हो जाती हूं और सिर्फ अपने ऊपर ध्यान देती हूं. मुझे अपने दिन की शुरुआत सकारात्मक ऊर्जा और अच्छी भावनाओं के साथ करना पसंद है. तमन्ना के फिटनेस रूटीन में वेट्स, एप्स, क्रंचेज़, कार्डियो के साथ-साथ अलग-अलग तरह के व्यायाम भी शामिल है. तमन्ना सुबह के समय योगा और स्विमिंग के साथ-साथ एक घंटा जिम भी करती हैं.

Back to top button