बॉलीवुड

सारा-जान्हवी से तुलना पर अनन्या पांडे ने दिया ये शानदार जवाब, हर तरफ हो रही है वाहवाही

बॉलीवुड को भारत के युवाओं के लिए मनोरंजन का स्त्रोत कहा जाता है. इसमें अभिनय करने वाले अभिनेता एवं अभिनेत्रियों में लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की प्रतिस्पर्धा लगी रहती है. इसी प्रतिस्पर्धा में अब बॉलीवुड में आई तीन अभिनेत्रियों ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. जिसमें मराठी फिल्म “सैराट” की हिंदी रीमेक “धड़क” से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जाह्नवी कपूर हैं तो वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान की सुपुत्री सारा अली खान. तीसरे नंबर पर इसी साल “स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे.

बॉलीवुड में दो या दो से अधिक अभिनेत्रियों के बीच आए दिन लड़ाई लगी रहती है. हालांकि, इसमें अधिकतर लड़ाई उनके फैंस द्वारा की जाती है जिन्हें मीडिया में “कैट फाइट्स” के नाम से जाना जाता है. यह तीनों अभिनेत्रियां सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं.

सारा-जान्हवी से तुलना पर दिया ये जवाब

हाल ही में “पति पत्नी और वो” नामक फ़िल्म में अनन्या पांडे का किरदार लोगों में चर्चा का विषय रहा. लोग इन स्टार्स और इनकी फिल्म के बारे में जानकारी बटोरने के लिए इंटरनेट पर अपनी उंगलियां फेरते रहते हैं. हाल ही में एक मीडिया पोर्टल द्वारा अनन्या पांडे से जब सारा अली खान एवं जाह्नवी कपूर और उनके बीच की प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब बेहद तारीफ के लायक था. अनन्या का मानना है कि, “किसी भी स्पर्धा में कॉम्पिटिशन होना अच्छा है लेकिन हम एक दूसरे से आगे होने में दिलचस्पी नहीं रखते”.

कार्तिक को कर रही हैं सीक्रेटली डेट

अनन्या ने आगे कहा, “हम तीनों की अलग-अलग खासियत है और तीनों ही अपने मुताबिक अच्छा काम कर रहे हैं और अधिक अच्छा करने का प्रयास कर रहें हैं”. बता दें, मिली जानकारी के अनुसार अनन्या इन दिनों कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं. दोनों कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में कार्तिक का जन्मदिन था जहां वह अपनी पार्टी में अनन्या का खास ध्यान रखते हुए देखे गए. इतना ही नहीं, फिल्म “पति पत्नी और वो” के प्रमोशन के दौरान भी दोनों के बीच नजदीकियां दिखी. हालांकि, दोनों ने अभी तक ऑफिशियली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. गौरतलब है कि इससे पहले कार्तिक सारा को डेट कर रहे थे.

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा, जान्हवी और अनन्या

अगर इन तीनों अभिनेत्रियों की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर अपनी 2020 में आने वाली फिल्म “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. यह मूवी भारत की वायु सेना की महिला पायलट गुंजन सक्सेना पर आधारित है. सारा अली खान भी अपनी आने वाली फिल्म के लिए व्यस्त हैं. वह इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म “लव आज कल-2” में नजर आएंगी जो प्यार के महोत्सव वैलेंटाइन डे के दिवस पर बड़े पर्दे पर आगाज करेगी. वहीं, अनन्या पांडे “खाली पीली” में ईशान खट्टर के साथ अपने अभिनय का हुनर दिखाएंगी. देखते हैं आने वाला साल किस अभिनेत्री के करियर में मील का पत्थर साबित होगा.

पढ़ें- Photos: तैमुर ने इस अंदाज़ में मनाया अपना तीसरा बर्थडे, सौतेली बहन सारा ने ऐसे किया विश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button