बॉलीवुड

इन 7 अभिनेत्रियों ने अपने बॉयफ्रेंड को बनाया हस्बैंड, कुछ ने तो शादीशुदा आदमी को भी नही छोड़ा

जब भी किसी से सच्चा प्यार होता हैं तो हम शादी के सपने देखने लगते हैं. खासकर लड़कियां तो ऐसा जरूर करती हैं. हालाँकि आपके आशिक से आपकी शादी हो ही जाए ऐसी किस्मत हर किसी की नहीं रहती हैं. लेकिन वो कहते हैं ना प्यार के आगे किसका जोर चलता हैं. बस ऐसा ही कुछ इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी हुआ. इन्हें जिस से प्यार था, जो इनका बॉयफ्रेंड था उन्ही से इन्होने शादी रचाई. आज हम उन्ही के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं.

करीना कपूर

करीना की जिंदगी में 2 मुख्य आशिक आए. पहले थे शाहिद कपूर और दुसरे हैं सैफ अली खान. शाहिद और करीना का रिश्ता कई सालो तक काफी अच्छा चला. हालाँकि जब बेबो ‘टशन’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब उनका दिल सैफ अली खान पर आ अटका था. ऐसे में उन्होंने शाहिद कपूर को छोड़ सैफ के साथ आशिकी लड़ाना शुरू कर दिया था. आखिर उनके प्यार की जित हुई और दोनों 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में भी बन्ध गए.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम कई बॉलीवुड सितारों के साथ जुड़ा. हालाँकि उन्हें जो बॉयफ्रेंड सबसे ज्यादा भाया वो अमेरिका के सिंगर और एक्टर निक जोंस हैं. इनकी लव स्टोरी काफी मीडिया की ख़बरों का हिस्सा रही थी. इसके बाद 1 दिसंबर 2018 को आखिरकार प्रियंका ने अपने प्रेमी निक से शादी रचा ली.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा की प्रेम कहानी बड़ी दिलचस्प हैं. उन्हें एक ऐसे व्यक्ति से प्यार हुआ जो पहले से ही शादीशुदा था. शिल्पा के प्यार में इतनी ताकत थी कि राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और 2009 में शिल्पा से दूसरी शादी रचा ली. बता दे कि एक जमाने में शिल्पा अक्षय कुमार को भी डेट किया करती थी. हालाँकि उन्हें सच्चा प्यार राज कुंद्रा में ही नज़र आया.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और इनमे प्यार हो गया. कई साल एक दुसरे को देर करने के बाद आखरी इन्होने 11 दिसंबर 2018 को शादी रचा ही ली.

ऐश्वर्या राय

सलमान से लेकर विवेक ओबेरॉय तक ऐश्वर्या राय की लव लाइफ काफी उथल पुथल वाली रही हैं. हालाँकि इसमें स्थिरता तब आई जब अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या की जिंदगी में एंटर हुए. इसके बाद ऐश्वर्या को सच्चा आशिक मिला और दोनों ने 20 अप्रैल 2007 में शादी रचा ली.

रानू मुखर्जी

90 के दशक की बबली गर्ल रानी मुखर्जी का दिल पहले गोविंदा पर आया था. हालाँकि उनके शादीशुदा होने की वजह से बातआगे नहीं बढ़ पाई. इसके बाद उन्हें डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से प्यार हुआ. आदित्य भी पहले से शादीशुदा थे. हालाँकि इस बार रानी का प्यार ताकतवर था और आदित्य ने रानी से 2014 में दूसरी शादी रचा ही ली.

दीपिका पादुकोण

दीपिका का पहले अफेयर रणबीर कपूर से चलता था. हालाँकि उन्हें सच्चा प्यार रणवीर सिंह में दिखा. ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ नाम की फिल्म से शुरू हुई ये लव स्टोरी नवंबर 2018 को शादी के बंधन में बंध गई थी.

वैसे आपकी लव स्टोरी कैसी थी? क्या आपकी शादी आपके प्रेमी से हुई? कमेंट सेक्शन में जवाब जरूर बताए.

Back to top button