बॉलीवुड

जीरो फिगर नहीं फिर भी लोग करते हैं इन अभिनेत्रियों को पसंद, इनमें से आपकी फेवरेट कौन है?

अक्सर लड़कियों के मन में होता है कि फिटनेस और खूबसूरत के आधार पर ही बॉलीवुड फिल्मों में काम मिलता है। लीड एक्ट्रेस के लिए मॉडल को बहुत ही फिट रहना होता है वरना उनका सिलेक्शन हो नहीं पाता है, अगर आप इस वहम में हैं तो जरा ठहर जाइए, क्योंकि ऐसा जरूरी नहीं होता है। जीरो फिगर नहीं फिर भी लोग करते हैं इन अभिनेत्रियों को पसंद, जानिए कौन सी हैं वे हीरोइनें?

जीरो फिगर नहीं फिर भी लोग करते हैं इन अभिनेत्रियों को पसंद

वैसे जब हम बॉलीवुड की बात करते है तो यहां पर स्लिम और फिट लड़कियों की बात ज्यादा होती है क्योंकि दर्शकों द्वारा इन्हें ही ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन अगर बात उन लोगों के दिल की करें तो कुछ लोगों के दिल सिर्फ ब्यूटी पर ही धड़कते हैं और ये बात माननी पड़ेगी कि उन एक्ट्रेसेस के लिए ये सब कुछ मायने नहीं रखता है। तो चलिए आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो शरीर से हेल्दी हैं लेकिन सभी इन्हें पसंद करते हैं।

विद्या बालन

बॉलीवुड की बुम्बाट एक्ट्रेस विद्या बालन दिखने में काफी हेल्दी हैं लेकिन फिर भी वे खूबसूरत नजर आती हैं। उन्होंने हे बेबी, परीणीता, कहानी, द डर्टी पिक्चर, हमारी अधूरी कहानी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। विद्या बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में एक हैं और इन्होंने प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी करके फिल्मों में कम आना ही सही समझा लेकिन जब आती हैं तो खास पहचान बनाती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हेल्थ में अच्छी खासी हैं लेकिन इस बीच ठीक हुई है। फिर भी जीरो फिगर का ख्याल उनके मन से बहुत दूर है। सोनाक्षी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्हें लोग उनके काम के लिए पसंद करते हैं। सोनाक्षी ने बॉलीवुड में लुटेरा, दबंग, दबंग-3 जैसी फिल्मों में काम किया है।

मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिया जिनका असली नाम अंतरा बिस्वास है। अब ये छोटे पर्दे के कई शोज में नजर आती हैं। इनके साथ भी हेल्थ का इशू है और इसके कारण भी बहुत से लोग इन्हें पसंद करते हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया और सुपरहिट फिल्में दीं।

जरीन खान

इस लिस्ट में जरीन खान भी शामिल है और इनका वजन पहली फिल्म वीर (2010) में नजर आईं थीं। मगर धीमे-धीमे ये सलमान की थीम से हटकर बोल्ड फिल्मों में काम करने लगीं। इन्हें हेट स्टोरी-3 में काम किया था और इसके बाद दो-चार फिल्मों मे सिर्फ बोल्ड किरदार ही निभाए।

Back to top button