बॉलीवुड

सुशांत के बाद इस शख्स पर आया अंकिता लोखंडे का दिल, तस्वीर शेयर कर बयां की फीलिंग्स

टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां, इन दिनों अंकिता लोखंडे का नाम एक बिजनेसमैन के साथ जुड़ रहा है, जिसके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच कैमिस्ट्री भी नज़र आ रही है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी शादी का भी इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, फिलहाल अंकिता लोखंडे इस मामले में चुप्पी साधे हुए भी नज़र आ रही हैं।

टेलीविजन के कई सीरियल में काम करके अंकिता लोखंडे अब घर घर में पहचानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। सीरियल और फिल्मों के अलावा अंकिता लोखंडे का नाम अक्सर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ता है, जिसको लेकर वे कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं, लेकिन इस बार वे अपने नए पार्टनर की वजह से चर्चा में आई हैं और लोग उनकी आने वाली लाइफ के लिए दुआए भी कर रहे हैं। मतलब साफ है कि अंकिता लोखंडे को अपना लाइफ पार्टनर मिल गया है, जिसके साथ उन्होंने अपनी ज़िंदगी बिताने का फैसला भी कर लिया है।

बिजनेसमैन विक्की को कर रही हैं डेट


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता लोखंडे इन दिनों बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उनकी नजदीकियां पिछले लंबे समय से हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी। मतलब साफ है कि अंकिता लोखंडे को अपने पार्टनर के रुप में विक्की जैन मिल गए हैं, जिनके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के बहुत ही करीब नजर आ रहे हैं, जिस पर उनके फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

जल्द कर सकती हैं शादी


हाल ही में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को डेट करने की बात को कबूली है, जिसके बाद से ही उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में इस मामले में उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि वे अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं और शादी का सही समय आने पर वे इसके बारे में सोचेंगी और फिर जाकर शादी करेंगी। इसके अलावा सूत्रों की माने तो दोनों बहुत ही जल्द शादी कर सकते हैं, लेकिन इस बात को फिलहाल मीडिया से दूर रखी गई है।

सुशांत सिंह राजपूत को कर चुकी हैं डेट


अंकिता लोखंडे ने जितनी ज्यादा सुर्खियां अपने काम से बटोरी है, उतनी ही ज्यादा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में रहकर बटोरी है, जिसकी वजह से लोग दोनों के नाम को अक्सर जोड़ते हुए नज़र आते रहते हैं। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को 6 साल तक डेट किया और फिर उसके बाद दोनों का कुछ साल पहले ही ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद अब दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं और अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। बता दें कि दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी.

Back to top button