बॉलीवुड

बिना शादी एक ही बेडरूम में रहते थे ये सितारें, नंबर 5 का प्रेमी उम्र में हैं 18 साल बड़ा

बॉलीवुड की दुनियां ग्लेमर और बोल्डनेस से भरी हुई हैं. यहाँ आए दिन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के लव अफेयर और ब्रेकअप की खबरे भी आती रहती हैं. आमतौर पर जब एक लड़का और एक लड़की शादी करते हैं उसके बाद ही एक साथ एक घर में कपल की तरह रहते हैं. हालाँकि आज के मॉडर्न जमाने में ‘लिव इन रिलेशनशिप’ का कांसेप्ट भी हैं. मतलब लड़के और लड़की की शादी भले ना हुई हो लेकिन वो चाहे तो आपसी सहमती से एक ही घर में लवर की तरह रह सकते हैं. अक्सर लोग ऐसा दो वजहों से करते हैं. पहला शादी के पहले वो अपने पार्टनर को अच्छी तरह जानना चाहते हैं या फिर उन्हें शादी में कोई इंटरेस्ट नहीं होता हैं और प्यार में वे हर पल साथ बिताना चाहते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों से मिलाने जा रहे हैं जो शादी के बिना ही एक साथ एक ही कमरे में रहे हैं. यानी कि वे कभी लिव इन रिलेशनशिप में हुआ करता थे.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

‘अजब प्रेम की गज़ब कहानी’ फिल्म के दौरान कटरीना और रणबीर की लव स्टोरी शुरू हुई थी. इनका प्यार काफी गहरा था. यहाँ तक कि इनके शादी करने की खबरे भी आने लगी थी. ऐसे में इन दोनों सितारों ने पहले एक साथ लिव इन में रहने का फैसला किया. ये दोनों कई दिन बांद्रा के एक फ्लेट में साथ रहे. इतना ही नहीं रणबीर ने अपने और कटरीना के लिए एक मकान तक ले लिया था. हालाँकि बाद में दोनों का किसी वजह से ब्रेकअप हो गया.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत और अंकिता दोनों ही टीवी सीरियल्स किया करते थे. उसी दौरान दोनों का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि ये कपल लिव इन में भी रहा था. आलम ये था कि दोनों की शादी की ख़बरें भी आने लगी थी. हालाँकि किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

जॉन और बिपाशा की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस हुई थी. इन दोनों का कई लम्बे समय तक लव अफेयर चला था. ये काफी दिनों लिव इन में भी रहे. हालाँकि इसके बाद दोनों में दूरियां बढ़ने लगी और इनका ब्रेकअप हो गया. जहाँ जॉन ने प्रिया रुन्चाल से शादी रचा ली तो वहीं बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से विवाह कर लिया.

अभय देओल और प्रीति देसाई

42 साल के अभय देओल आज तक कुंवारे हैं. हालाँकि ये भी लिव इन के मजे ले चुके हैं. इनका लिव इन 2011 में न्यूयॉर्क सिटी में प्रीति देसाई के साथ था. कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप भी हो गया था.

राहुल देव और मुग्धा गोडसे

राहुल और मुग्धा की उम्र के बीच 18 साल का अंतर हैं. हालाँकि इसके बावजूद न सिर्फ ये एक दुसरे से प्यार करते हैं बल्कि लिव इन में भी रहते हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि ये कपल आज तक लिव इन में ही रह रहा हैं. इन्होने अभी तक अपने रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया हैं.

वैसे क्या आप कभी अपनी प्रेमिका या प्रेमी के साथ लिव इन में रहना पसंद करेंगे? अपने जवाब जरूर दे.

Back to top button