बॉलीवुड

बॉडी के इन हिस्सों पर टैटू गुदवा चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियाँ, आलिया का टैटू हैं सबसे दिलचस्प

अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए लोग कई तरह की चीजें ट्रॉय करते है. बॉडी पर टैटू गुदवाना भी इनमे से एक हैं. इन दिनों ये काफी चलन में भी हैं. आपको लगभग हर सिटी में टैटू बनाने वाले सेंटर देखने को मिल जाएँगे. टैटू बनाने वाले ये आर्टिस्ट बड़े हुनरमंद होते हैं. आप उन्हें जो कहे वो उस चीज का आकर्षक सा टैटू बना देते हैं. हर किसी का टैटू बनवाने का तरीका अलग होता हैं. कोई हाथ पर टैटू बनवाता हैं तो कोई पैर, गर्दन और कमर जैसी जगहों पर पसंद करता हैं. कुछ तो प्राइवेट जगह पर भी बनवाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के टैटू के बारे में बताने जा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफ़र तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोंस से शादी कर अमेरिका में रह रही हैं. प्रियंका को अपने पिता से बड़ा प्यार था. कैंसर की वजह से उनका देहांत हो गया था. इस बात से प्रियंका काफी टूट सी गई थी. पिता से प्रेम होने की वजह से प्रियंका ने अपने हाथ पर ‘डैडी की लिल गर्ल’ का टैटू बनवाया हैं. इसके माध्यम से वो अपना पिता के प्रति प्रेम प्रदर्शित करना चाहती हैं.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट सबकी चहेती हैं. इन दिनों वे बहुत अच्छी फिल्मों का चुनाव कर रही हैं और अपने अभिनय से दर्शकों का दिल भी जित रही हैं. आलिया ने अपनी पीठ के ऊपर और गले के नीचे टैटू बनवा रखा हैं. उन्होंने “पटाका” नाम का टैटू गुदवा रखा हैं जो कि दिखने में बेहद कूल और खुबसूरत लगता हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के टैटू ने सबसे ज्यादा मीडिया की सुर्खियाँ बटोरी हैं. इसकी वजह ये हैं कि दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे पूर्व प्रेम रणबीर कपूर के नाम का ‘R’ वाला टैटू गुदवा रखा था. हालाँकि बाद में रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी रचा ली. हालाँकि इस शादी के बाद से दीपिका के गर्दन के पीछे रणबीर वाला टैटू नज़र नहीं आता हैं. या तो वे इसे मेकअप से छिपती हैं या फिर उसे निकलवा लिया हैं.

मलाईका अरोड़ा

मलाईका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद इन दिनों उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा हुआ हैं. हाल ही में मलाईका ने अपनी गर्दन पर मधुमक्खी वाला टैटू गुदवाया था. ऐसा उन्होंने अपने 47वें जन्मदिन पर किया था. उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी. यहाँ तक कि अर्जुन कपूर ने भी इस पर कमेंट किया था.

ईशा देओल

फिल्मों से दुरी बना चुकी हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को भी टैटू बनवाना बड़े पसंद हैं. उन्होंने तो अपने कंधे के दोनों तरफ ही टैटू बनवा रखे हैं. इनमे से एक टैटू ‘ओम’ चिह्न का हैं जबकी दुसरे में कुछ अल्फाज लिखे हैं.

वैसे इन सभी में से आपको किस एक्ट्रेस का टैटू सबसे अच्छा लगा? यदि आपको टैटू बनवाना हो तो आप शरीरी के किस हिस्से पर और कौन सा टैटू गुदवाएंगे? अपने जवाब हमें कमेंट में जरूर लिख कर बताए.

Back to top button