बॉलीवुड

दीपिका की ‘छपाक’ फिल्म से खुश नहीं है लक्ष्मी, फिल्म के नाम पर पर मिले सिर्फ इतने रुपये

‘छपाक’ फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है और इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ये फिल्म एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में दीपका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। खबरों की मानें तो लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म मेकर्स से खुश नहीं है और इस समय लक्ष्मी और फिल्म मेकर्स के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के कॉपीराइट के लिए लक्ष्मी अग्रवाल को फिल्म मेकर्स द्वारा 13 लाख रुपए की राशि दी गई थी। 13 लाख रुपए लेने के बाद लक्ष्मी ने अपने जीवन की कहानी पर आधारित ये फिल्म बनने दीं। वहीं अब लक्ष्मी को ऐसा लग रहा है कि उनको कॉपीराइट के लिए कम पैसे दी गए हैं और लक्ष्मी फिल्म मेकर्स से और पैसों की मांग कर रही है। जिसके चलते इस फिल्म के मेकर्स और लक्ष्मी के बीच विवाद चल रहा है।

लक्ष्मी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और इस इंटरव्यू में लक्ष्मी ने ये खुलासा किया था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और उनके पास  घर का किराए के पैसे नहीं है। लक्ष्मी के अनुसार लोगों को ऐसा लगता है कि वो कई सारे शो में हिस्सा लेती हैं। जिसके लिए उन्हें खूब धन राशि मिलती है। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हैं। लक्ष्मी का कहना है कि उनकी आर्थिक हालात ठीक नहीं है।

लक्ष्मी के इस इंटरव्यू के बाद ही लक्ष्मी द्वारा छपक फिल्म के मेकर्स से अधिक पैसे मांगने की खबर सामने आई है। हालांकि इस खबर की पुष्टी अभी ना ही लक्ष्मी की और से हुई है और ना ही फिल्म के मेकर्स की और से ।

10 जनवरी को होगी रिलीज

‘छपाक’ फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का प्रोमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका बेहद ही भावुक हो गई थी। दरअसल दीपिका इस फिल्म को अपने दिल के बेहद ही करीब मानती हैं।

क्या हुआ था लक्ष्मी के साथ

साल 2005 में लक्ष्मी के ऊपर एसिड अटैक किया गया था जिसकी कारण उनका चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया था। जिस वक्त लक्ष्मी के साथ ये हादसा हुआ था वो अपने स्कूल से घर की और जा रही थी। रास्ते में एक सिरफिरे आशिक ने अपने भाई की गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लक्ष्मी पर एसिड से हमला कर दिया था। इस हादसे के बाद कई महीनों तक लक्ष्मी का इलाज अस्पताल में चला था। जिस समय लक्ष्मी के साथ ये हादसा हुआ था उस समय लक्ष्मी की आयु केवल 15 साल की थी।

साल 2014 में किया विवाह

इस हादसे के बाद लक्ष्मी ने एसिड अटैक महिलाओं के साथ मिलकर कई तरह के अभियान चलाए हैं। वहीं इन्हीं अभियानों के दौरान लक्ष्मी की मुलाकात आलोक दीक्षित से हुई थी, जो कि इन अभियानों का हिस्सा थे।  साल 2014 में इन दोनों ने शादी कर ली थी और इस शादी से इन्हें एक लड़की है।

Back to top button