बॉलीवुड

इस खूबसूरत एक्ट्रेस का सही पता हो गया लीक, कुछ समय बाद घर पर आने लगी यह चीज़ें

बॉलीवुड सितारों के लिए एक छींल लेना भी आम बात नहीं होती है। सोशल मीडिया के जरिए सितारे भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और उनकी हर छोटी-बड़ी बात आम लोगों में वायरल हो जाती है। मगर एक पल के लिए सोचिए कि अगर इन सितारों खासकर एक्ट्रेसेस का असली पता सामने आ जाए तो क्या आप क्या करेंगे? जी हां साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी चिल्लर के साथ ऐसा ही हुआ है।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस का सही पता हो गया लीक

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर मानुषी छिल्लर का असली पता लीक हो गया था। इसके बाद इंटरनेट पर हलचल मच गई थी और इसकी जानकारी मिलते ही उनकी कोर टीम ने इसे सुरक्षात्मक दृष्टि से गंभीर मुद्दा बताते हुए तत्कार इस पोस्ट को हटाने का आग्रह किया है लेकिन ये पोस्ट हटाने से पहले लोगों की इस पर नजर है। हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपनी सबसे बड़ी ऐतिहासिक पृथ्वीराज लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन की गई हैं। मिस वर्ल्ड का ताज पहनने के बाद इन्होंने भारत का गौरव बढ़ाया है और ये सोशल मीडिया पर बहुत लकप्रिय हैं और फिल्म की घोषणा के बाद तो इनके बहुत सारे फैंस भी बन गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, अपने घर के दरवाजे पर फूलों के गुलदस्ते देखकर मानुषी को काफी खुशी महसूस हुई और उन्होंने उनका शुक्रिया भी अदा किया इसके लिए उन्होंने अपने पता सार्वजनिक कर दिया और इसके बाद तो मानुषी के घर में फूलों के गुलदस्तों की बाढ़ सी आ गई। मानुषी के एक करीबी सूत्र से पता चला है कि मानुषी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैंस के प्रेम को स्वीकार किया और उनके प्रति आभार भी व्यक्त किया। हालांकि उन्हें ये भी महसूस हुआ कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने घर के पते का खुलासा भी किया था और इसकी जानकारी उनके प्रशंसकों को है।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


मानुषी की पहली फिल्म आने से पहले ही फैंस से मिले इस प्यार को लेकर वे काफी उत्साहित हैं और उन्होंने जिक्र उन्होंने अपनी फिल्म पृथ्वीराज के अपने साथी कलाकारों और तकनीशियनों से भी किया है। मानुषी छिल्लर पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन अब मॉडलिंग के बाद फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। मानुषी की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं और उन्हीं में एक अक्षय कुमार है। बता दें कि फिल्म पृथ्वीराज के लिए मानुषी का नाम फिल्म मेकर्स को उन्होंने ही सुझाया था।

Back to top button