बॉलीवुड

सास बन गयी हैं टीवी की ये 8 मशहूर बहुएं, ग्लैमर के मामले में आज की बहुओं को देती हैं मात

कोई भी व्यक्ति जब कलाकार कहलाया जाने लगता है तो उसके सामने कई सारी जिम्मेदारियां भी आ जाती हैं. मशहूर हो जाना भर ही आपकी सफलता नहीं होती बल्कि उसकी लोकप्रियता को कायम रख पाना भी आपकी सफलता का ही एक हिस्सा है. कभी-कभी कलाकारों को ऐसा भी किरदार मिल जाता है जिसमें वो इतने ज्यादा फिट बैठते हैं जैसे वह रोल उनके लिए ही बना हुआ था. ऐसे में आज हम आपको छोटे पर्दे की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पहले बहु का रोल निभाया और फिर वह उस रोल में इतनी रज गयीं कि बहु से सास तक का किरदार निभाते चली गयीं.

तोरल रासपुत्र

छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री तोरल रासपुत्र काफी बेहतर अभिनेत्रियों की श्रेणी में गिनी जाती हैं और आमतौर पर इन्होंने जितने भी किरदार निभाए हैं उनमे से अधिकतर आदर्श बहू का ही रहा है. हालांकि, आपको ये भी बता दें कि कलर्स टीवी पर आने वाले कार्यक्रम बालिका वधू में तोरल ने सास का किरदार निभाया था.

रक्षंदा खान

टीवी पर आने वाले मशहूर डेली सोप “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” के बारे में तो आप बेहतर जानते ही होंगे. बता दें कि इस कार्यक्रम में रक्षंदा ने तुलसी विरानी की बहू का किरदार निभाया था. इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि अभी हाल ही में प्रसारित हो रहे सीरियल “ब्रह्मराक्षस” में रक्षंदा खान सास का किरदार निभा रहीं हैं.

स्मिता बंसल

छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले मशहूर कार्यक्रम “कहानी घर घर की” में स्मिता बंसल बहु निवेदिता अग्रवाल का रोल किया करती थीं. हालांकि, बाद में स्मिता बालिका वधू में आनंदी की सास के रूप में नजर आयीं.

जया भट्टाचार्य

टेलीविजन जगत पर सास बहु का सबसे ज्यादा मशहूर सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में जया भट्टाचार्य ने बहु का किरदार निभाया था जिनका नाम ‘पायल’ था. हालांकि, कुछ समय पहले ही इन्हें कलर्स टेलीविजन पर आ रहे कार्यक्रम “थपकी प्यार की” में सास का किरदार निभाते हुए देखा गया था.

श्वेता तिवारी

छोटे पर्दे की चर्चित अदाकारा श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जनता होगा. बता दें कि इन्होंने भी कसौटी जिंदगी की में बहू का किरदार निभाया था और फिर इसके बाद ये बेगूसराय में सास का रोल निभाते नजर आयीं.

लता सभरवाल

‘नागिन’ का नाम तो टीवी कार्यक्रम से रूबरू रहने वाले तक़रीबन सभी दर्शक बेहतर तरह से जानते ही होंगे. इस सीरियल में लता सभरवाल ने बहु का रोल निभाया था और फिर इसके बाद सास के किरदार में वो ‘वादों की अग्निपरीक्षा’ के साथ-साथ ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिख चुकीं हैं.

पारुल चौहान

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस पारुल चौहान ने ‘सपना बाबुल का: बिदाई’ में बहुत ही बेहतर तरीके से बहू की भूमिका निभाई थी, मगर इन दिनों वो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में सास का रोल अदा करते नजर आ रही हैं.

सादिया सिद्दीकी

टेलीविजन पर आने वाले कार्यक्रम ‘हमराही’ में सादिया ने बहुत ही शानदार तरह से बहू का किरदार निभाया था और फिर इसके बाद धारावाहिक ‘रंगरसिया’ में सादिया एक सास का रोल निभाते हुए नजर आईं.

पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button