विशेष

Video: राखी ने उड़ाया BB 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का मजाक, हंस-हंस का पागल हुए लोग

राखी सावंत आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लोग उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहते हैं. पब्लिसिटी पाने के लिए राखी ऐसे-ऐसे कारनामे कर जाती हैं जिसके बारे में एक आम इंसान सोच भी नहीं सकता. हाल ही में राखी ने दीपक कलाल से शादी करने का झूठा नाटक रचा था. बीते दिनों अपने और दीपक कलाल के साथ अफेयर को लेकर राखी ने खूब ड्रामा किया था. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर अपनी शादी की डेट भी अनाउंस की थी लेकिन बाद में पता चला कि ये सब महज ड्रामा था और पब्लिसिटी के लिए दोनों ने ऐसा किया था.

राखी आये दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा करके लोगों को चौंका देती हैं. ऐसे में हाल ही में हुई उनकी शादी भी लोगों को ड्रामा लग रही थी. लेकिन बाद में कंफर्म हुआ कि राखी ने वाकई शादी कर ली है. हालांकि, अब तक उनके पति मीडिया के सामने नहीं आये हैं. शादी के बाद राखी कई वजहों से चर्चा में रहीं. कभी हनीमून पर अकेले जाकर तो कभी पति के लिए रोकर तो कभी अकेले करवाचौथ मनाकर राखी ने खूब सुर्खियां बटोरी. अब ऐसे में एक बार फिर राखी अपने टिक टॉक विडियो की वजह से चर्चा में आ गयी हैं.

बिग बॉस की कंटेस्टेंट का राखी ने उड़ाया मजाक

 

बता दें, वैसे तो राखी टिक टॉक पर काफी एक्टिव हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने टिक टॉक विडियो पर बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट की ऐसी नकल उतारी है कि लोग हंस-हंस के पागल हो रहे हैं और विडियो खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. बता दें, हाल ही में हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं. इस साल बिग बॉस का सीजन काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस बार शो कई वजहों से चर्चा का विषय बना हुआ है. बिग बॉस के घर में इस बार राखी सावंत का नाम काफी मशहूर है. कंटेस्टेंट बात-बात पर राखी के नाम को बीच में लेकर आ रहे हैं.

यूजर्स को पसंद आ रहा है विडियो

हाल ही में शेफाली जरीवाला ने शहनाज़ कौर गिल को पंजाब की कटरीना कैफ नहीं बल्कि पंजाब की राखी सावंत बुला दिया था. जहां बिग बॉस के कंटेस्टेंट बार-बार राखी के नाम का इस्तेमाल करने से बाज नहीं आ रहे ऐसे में भला राखी भी कैसे पीछे रह सकती हैं. बता दें, हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने भी शहनाज़ को राखी आंटी कहकर बुलाया था. लेकिन अब राखी की बारी है. राखी ने भी इस बार कुछ ऐसा किया है जिसे देख फैंस हंस-हंस कर पागल हुए जा रहे हैं. उन्हें राखी का ये विडियो बहुत पसंद आ रहा है.

हिमांशी खुराना की उतारी नकल

दरअसल, राखी ने एक टिक टॉक विडियो बनाया है जिसमें वह बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना की नकल करते हुए दिखाई दे रही हैं. राखी ने हिमांशी खुराना पर एक टिक टॉक विडियो बनाया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ टाइम पहले वीकेंड के वार में जब सलमान ने हिमांशी खुराना से पूछा था कि अगर शहनाज़ पंजाब की कटरीना कैफ हैं तो आप क्या हैं? इस पर हिमांशी ने कहा था कि, “लोग कहते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय हूं”. जैसे ही हिमांशी ने ये जवाब दिया था सलमान के साथ घर के बाकी सदस्यों की हंसी छूट गयी थी. इसी वाक्ये पर राखी ने ये विडियो बनाया है जहां वह हिमांशी की बातों पर लिप्सिंग करते हुए दिख रही हैं. आप भी देखें ये मजेदार विडियो.

देखें विडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


पढ़ें- हिमांशी खुराना ने खोली बिग बॉस खेल की पोल, खोले ऐसे राज जिसे सुनकर फैंस के उड़ जाएंगे होश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button