विशेष

हिमांशी खुराना ने खोली बिग बॉस खेल की पोल, खोले ऐसे राज जिसे सुनकर फैंस के उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला, मधुरिमा तुली और अरहान खान जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन के मुकाबले जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

घर से बेघर हुईं हिमांशी

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. चूंकि, अब शो की अवधि बढ़ा दी गयी है, ऐसे में कुछ और कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में प्रवेश हुए. हाल ही में आपने देखा होगा कि शो में तीन कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान की एंट्री हुई है. वहीं, पिछले हफ्ते वीकेंड के वार में हिमांशी खुराना को घर छोड़कर जाना पड़ा.

खोला बिग बॉस का राज

हिमांशी घर से बेघर तो हो गयी हैं लेकिन बाहर जाकर उन्होंने घर और घर के कंटेस्टेंट से जुड़े कई हैरान कर देने वाले राज खोले हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान हिमांशी ने कहा कि, “मुझे लगता है कि ये एविक्शन पूरी तरह से एक योजना के तहत हुआ. कैप्टन सिद्धार्थ को नॉमिनेट करने का अधिकार दिया गया. इसके बाद पारस को सर्जरी के लिए घर से बाहर ले जाया गया. सभी को पता है कि पारस को पिछले हफ्ते सबसे कम वोट मिले थे. मुझे पूरी योजना बनाकर बाहर किया गया”.

कहा- मुझे सब लग रहा था नकली

हिमांशी ने आगे कहा, “’मुझे ये सब नकली लग रहा है. जब पारस घर से बाहर गया तब मेकर्स ने वोटिंग लाइन खोली. इसके बाद उस दिन घरवालों से पूछा गया कि किसे घर से बाहर चले जाना चाहिए. ये बिल्कुल गलत था. ये जनता का फैसला बिल्कुल नहीं था. मुझे गलत तरीके से निकाला गया. मेकर्स पारस और सिद्धार्थ को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. ‘अगर जनता मुझे बाहर करती तो मुझे बिल्कुल बुरा ना लगता लेकिन यहां घर के लोगों ने फैसला लिया. मुझे पहले से ही अंदेशा हो गया था कि इस हफ्ते मुझे घर से बाहर कर दिया जाएगा. ये सब फिक्स होता है. हमें बहुत तरीकों से फंसाया गया ताकि हम में से कोई एक जाए.

सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेते हैं मेकर्स

अपनी बात जारी रखते हुए और अपनी भड़ास निकालते हुए हिमांशी ने कहा, “’मेकर्स हर बार सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेते नजर आए. कितनी बार घर में उन्होंने हदें पार की लेकिन ये सब दिखाया नहीं गया. वहीं, आसिम के बारे में पूछने पर हिमांशी ने कहा, “वो मेरा बहुत अच्छा दोस्त बन गया था. उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया. जब मैं बीमार थी तब उसने मेरा बहुत ख्याल रखा. हम दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े रहे. मैं बाहर भी उसके साथ दोस्ती रखूंगी”.

खैर ये सब तो हिमांशी की बातें थीं लेकिन आपको बता दें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का भी यही मानना है कि हिमांशी को गलत तरीके से घर के बाहर किया गया है. उन्हें भी हिमांशी का ये एविक्शन सही नहीं लगा और उन्होंने भी शो को फिक्स्ड बताया.

पढ़ें- दूसरी बार मां बनने वाली हैं राहुल महाजन की एक्स बीवी, बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ की थी शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button