बॉलीवुड

लहंगे में स्वर्ग से उतरी अप्सरा जैसी दिखीं मलाइका अरोड़ा, ट्रोलर्स भी तारीफ करने पर हुए मजबूर

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस वजह से कई बार उन्हें यूजर्स के हेट कमेंट्स भी झेलने पड़ते हैं. मलाइका आये दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होती रहती हैं. कभी वह इन्स्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके ट्रोल हो जाती हैं, कभी मेकअप को लेकर तो कभी अपने और अर्जुन के बीच उम्र के फासले को लेकर. ट्रोलर्स को तो ट्रोल करने का बहाना चाहिए होता है फिर चाहे मेकअप हो, कपड़े या फिर कोई और वजह. ऐसे में एक बार फिर मलाइका चर्चा में आ गयी हैं. लेकिन इस बार वह ट्रोल होकर चर्चा में नहीं आयीं हैं बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में आई हैं.

वायरल हुआ मलाइका का देसी लुक

जी हां, हाल ही में मलाइका का देसी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखीं. दरअसल, ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब मलाइका किसी शादी में जाने के लिए तैयार हुई थीं. शादी में उन्हें बतौर गेस्ट पहुंचना था और उसी दिन की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. हैरानी की बात ये है कि हर वक्त मलाइका को ट्रोल करने वाले लोग भी उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. इस लुक में मलाइका यकीनन बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

लहंगा-चुनरी में दिखीं बेहद खूबसूरत

लुक की बात करें तो मलाइका ने फेमस डिज़ाइनर तरुण तहलियानी द्वारा डिजाइन किया हुआ ऑउटफिट पहना है. मलाइका ने एक बेहद ही खूबसूरत क्रीम-रेड कलर का लहंगा चुनरी पहना हुआ है. मिनिमल मेकअप और खुले बाल मलाइका के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. वहीं, बात करें ज्वेलरी की तो उन्होंने गले में सिल्वर चोकर डाला है और हाथों में कंगन पहना है. इस लुक में मलाइका किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. मेनका हरसिंघानी ने मलाइका को ये लुक दिया है.

शादी में शामिल होने के लिए पहुंची सूरत

बता दें, तस्वीरों के अलावा मलाइका का एक विडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. शादी में शामिल होने के लिए मलाइका सूरत पहुंची थीं. इस दौरान वह अर्जुन कपूर की फिल्म ‘गुंडे’ के गाने ‘तूने मारी एंट्री’ पर थिरकती हुई नजर आयीं. अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर कयास लगते ही रहते हैं लेकिन हाल ही में जब अभिनेत्री से पूछा गया कि वह अर्जुन से शादी कब करेंगी, इस पर उन्होंने कहा…

 

View this post on Instagram

 

#malaikaarora last night at a #bigfatindianwedding at #surat #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


मलाइका ने कहा, “खुशियां दिमाग की मनोदशा पर निर्धारित होती हैं. हां, में खुश हूं. क्यों में इतनी ज्यादा एक्सप्लेनेशन दूं. हर कोई ऐसी अफवाहों से कभी न कभी जरूर घिरता है. कोई भी बख्शा नहीं जाता, ऐसे अनुमान लगते ही रहते हैं. हमने पहले ही बता दिया था कि हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है और अब प्लीज आप हमसे भी इस बारे में सवाल करना बंद कीजिये”. मलाइका के इस बयान से तो साफ है कि फिलहाल वह शादी के मूड में बिलकुल नहीं हैं.

पढ़ें- फाइव स्टार होटल से भी खूबसूरत है सलमान खान का अपार्टमेंट ग्लैक्सी, बेडरूम देखकर खो देंगे होश

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button