बॉलीवुड

फाइव स्टार होटल से भी खूबसूरत है सलमान खान का अपार्टमेंट ग्लैक्सी, बेडरूम देखकर खो देंगे होश

सलमान खान बॉलीवुड के भाई जान हैं और अपनी फिल्म की तरह ही एक दबंग शख्सियत हैं। सलमान ने बॉलीवुड मे शौहरत और दौलत भी खूब कमाई है। साथ वो अपने परिवार के प्यार और दोस्ती के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान अपने परिवार से खूब प्यार करते हैं और हर मौके पर उनका परिवार एक साथ रहता है। यहां तक कि उनका सारा परिवार एक जगह ही रहता है। सलमान फिलहाल गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के एक फ्लैट में रहते हैं। अब ये घर सलमान खान का है तो इसकी ख़ूबियां भी कई होंगी। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि सलमान का ग्लैक्सी अपार्टमेंट आखिर है कैसा?

पूरे परिवार के साथ रहते हैं सलमान खान

सलमान के इस फ्लैट का इंटीरियर बेहद ही शानदार है। उनके अपार्टमेंट में आपको उनकी की कई तस्वीरे भी मिलेंगी। सलमान का ये फ्लैट देखकर एक बात तो साफ समझ आती है कि उन्हें लाइटनिंग का काफी शौक है क्योंकि उनके सारे कमरे हमेशा जगमगाते ही रहते हैं। इन कमरों में घुसते ही आपको महसूस होगा कि आप किसी बड़े होटल में आ गए हैं।

दबंग खान के इस अपार्टमेंट में दो फ्लैट हैं- एक ग्राउंड फ्लोर दूसरा फ़र्स्ट फ्लोर। रिपोर्ट की मानें तो सलमान की मां सलमा और पिता सलीम खान पहली मंज़िल पर रहते हैं। वहीं सलमान खुद ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं। सलमान L शेप के फ्लैट में रहते हैं जिसमें एक किचन, बेडरूम और हॉल है। इसमें 4 फीट की ग्लास वॉल है जिससे डाइनिंग रुम और शानदार लगता है।

सलमान खान का बेडरूम 170 से 190 स्कवायर फीट का है और इसमें बाथरुम भी है। ये ग्लैक्सी अपार्टमेंट 8 मंज़िल की बिल्डिंग है और खान परिवार के यहां रहने की वजह से काफी फेमस है। सलमान के जन्मदिन पर हर साल यहां लाखों की संख्या में फैंस इस बिल्डिंग के नीचे खड़े होते हैं।

टीवी और बॉलीवुड में है भाई जान का जलवा

दबंग खान के घर के चर्चे भी अक्सर होते रहते हैं। एक दफा बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान भी सलमान के अपार्टमेंट ग्लैक्सी के बाहर देखी गई थी। कहा जा रहा था कि वहां पर वो सलमान से मुलाकात करने गई थी, लेकिन मुलाकात हो नहीं पाई। दरअसल, अर्शी बिना अपाइन्टमेंट के सलमान के घर पहुंच गई थीं जहां नीचे ही गार्ड ने उन्हें रोक दिया और अर्शी को उलटे पांव लौटना पड़ा। अर्शी तो फिर भी घर-घर में नाम बना चुकी हैं। एक बार सलमान की दीवानी भी उनके फ्लैट पर हंगामा मचाने गई थी। उसका कहना था कि सलमान से उसकी शादी हुई है औऱ वो उसके पति हैं।

फिलहाल तो सलमान अपने परिवार के साथ ही अपने अपॉर्टमेंट में रहते हैं और बिना जानकारी दिए कोई उनके घर में घुस नहीं सकता। सलमान के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है। पिछले दोनों फिल्मों की तरह इसके भी सुपरहिट होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री पर भी सलमान बिग बॉस शो के जरिए छाए हुए हैं। पिछले कई सीजन से ये शो सलमान होस्ट कर रहे हैं। शायद यही कारण है कि शो में कुछ खास ना होने के बाद भी भाई जान के फैंस ये शो उनके लिए देखते हैं। सलमान दबंग के बाद और भी कई प्रोजक्ट में नजर आने वाले हैं।

Back to top button