बॉलीवुड

तैमुर और सारा में कौन हैं आँखों का तारा, शर्मीला टैगोर से करीना ने पूछा यह सवाल तो मिला जवाब

करीना कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही उनके रेडियो शो What Woman Want का दूसरा सीजन भी स्टार्ट हो गया. ऐसे में पहले ही एपिसोड में करीना ने शो पर अपनी सास और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मीला टैगोर को आमंत्रित कर लिया. इस शो पर करीना ने शर्मीला से कई सवाल पूछे, जिसके चलते पटौदी खानदान के कई राज भी उजागर हुए. इनमे से कुछ दिलचस्प सवाल थे करीना कपूर कैसी बहू हैं, बहू और बेटी में क्या अंतर हैं और अपने सभी पौते पौती और नाती नातिन में से शर्मीला का फेवरेट कौन हैं? शर्मीला टैगोर ने इन सभी सवालों के जवाब देते हुए कई खुलासे किये हैं. तो चलिए एक एक कर इन्हें जान लेते हैं.

करीना कैसी बहू हैं?

शो में करीना ने अपनी सास से पूछा कि वे एक बहू के रूप में उन्हें (करीना को) कैसी देखती हैं. इसका जवाब देते हुए शर्मीला जी ने कहा मुझे करीना की निरंतरता बहुत अच्छी लगती हैं. वो कितनी भी वयस्त हो लेकिन टच में रहने का समय निकाल ही लेती हैं. शर्मीलाजी ने आगे बताया कि जब भी मैं करीना को मेसेज करती हूँ तो वो उसका जल्दी से जल्दी रिप्लाई करने की कोशिश करती हैं. बल्कि उनके बेटे सैफ और बेटी सोहा इस मामले में बड़े आलसी हैं. वे आगे बताती हैं कि मैं जब भी करीना के घर जाती हूँ और खाने की कोई चीज मांगती हूँ तो करीना उसे उस मांग को पूरी करने की पूरी कोशिश करती हैं. आप (करीना) रिश्ते निभाने में बहुत शानदार हो.

बहू और बेटी क्या अंतर होता हैं?

जब करीना ने पूछा कि बहू और बेटी में क्या अंतर होता हैं तो शर्मीला ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया. वे कहती हैं – बेटी आपके साथ पलटी और बढ़ती हैं. ऐसे में आपको उनके नेचर की पूरी जानकारी होती हैं. जैसे वो कब गुस्सा होगी और कब खुश होगी. पर बहुत सीधा एडल्ट के रूप में घर आती हैं. आपको उनके नेचर और एटीट्यड के बारे में कुछ जानकारी नहीं होती हैं. बहू को समझने में थोड़ा समय लगता हैं. इसलिए जब नई लड़की (बहू) घर आए तो ये आपकी (सास) जिम्मेदारी होती हैं कि वो उसे कंफर्टेबल फील कराएं.

पोते-पोतियों में फेवरेट कौन हैं?

इसके बाद करीना ने सवाल किया कि पोते पोतियों (तैमूर, सारा, इब्राहीम, इनाया) में से आप किसे सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. इस पर शर्मीला जी ने कहा – मैं अभी और जीना चाहती हूँ और किसी एक के लिए कमिट नहीं कर सकती. वे सभी एक दुसरे से अलगऔर बेहतरीन हैं. मेरे दो पोते पोती युवा हैं जबकि दो अन्य छोटे बच्चे हैं. सारा जब इंटरव्यू देती हैं तो उसका तेज़ दिमाग और स्मार्टनेस दिल जित लेती हैं. मैं उस पर गर्व करती हूँ. वहीं इब्राहीम रियल में पटौदी  लगता हैं. वो लम्बा हैं और क्रिकेट भी खेलता हैं.

इसके साथ ही शर्मीला जी ने और भी कई दिलचस्प बातें अपने खानदान के बारे में बताई. आप करीना का ये पूरा शो यहाँ विडियो में देख सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button