बॉलीवुड

विदेशी सड़कों पर रितेश ने जेनेलिया के लिए गाया गाना, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ये क्यूट विडियो

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का नाम बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट कपल में आता है. फैंस को भी कपल की ये जोड़ी बेहद पसंद है. फिल्म की बात करें या पर्सनल लाइफ की, फैंस को ये कपल ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन काफी पसंद आता है. दोनों की केमिस्ट्री हमेशा लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती है. इन दिनों रितेश और जेनेलिया यूरोप में अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. इस दौरान वह अपनी कई तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और कपल गोल सेट कर रहे हैं.

बता दें, रितेश और जेनेलिया दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र के जन्मदिन पर रितेश ने एक टिक टॉक विडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था. अब ऐसे में उनकी पत्नी जेनेलिया ने एक विडियो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है और लोग इस विडियो की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं. जेनेलिया द्वारा शेयर किये गए इस विडियो में रितेश बॉलीवुड के एक क्लासिक नंबर को गा रहे हैं.

रितेश ने गाया जेनेलिया के लिए गाना

 

View this post on Instagram

 

So @riteishd sings this song in Belgrade/Serbia for me- all he has to do is sing this song in every city he visits.

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

कुछ सेकंड बाद विडियो में जेनेलिया भी दिखती हैं और रितेश से पूछती हैं, “सच?”. जेनेलिया ने विडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि रितेश जिस भी शहर में होंगे वहां ये गाना जरूर गाएंगे. दरअसल, वायरल हो रहे विडियो में रितेश “सारे शहर में आप सा कोई नहीं कोई नहीं” गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस मजेदार विडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन दिया है, “रितेश ने मेरे लिए बेलग्रेड/सर्बिया में ये गाना गाया है. अब उन्हें बस इतना करना है कि वह हर उस शहर में यह गाना गाएंगे, जहां-जहां हम जाएंगे”. जेनेलिया के इस कैप्शन पर रिप्लाई करते हुए फैंस कह रहे हैं कि रितेश जेनेलिया को मायूस नहीं करेंगे.

धूमधाम से मनाया बेटे का जन्मदिन

हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया के बेटे रियान का जन्मदिन था. अपने बेटे के जन्मदिन को कपल ने बहुत धूमधाम से मनाया था. दोनों ने बेटे के जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी भी दी थी जिसमें बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स नजर आये थे. बता दें, इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी जाने-माने सितारे अपने-अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. पार्टी में ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ, रानी बेटी आदिरा के साथ, अर्पिता बेटे आहिल के साथ नजर आयी थीं. पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

हाउसफुल 4 और मरजावां में दिखे थे आखिरी बार

बात करें वर्क फ्रंट की तो रितेश आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई मल्टी स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘मरजावां’ में दिखे थे. फिल्म मरजावां में उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया था. इसमें वह एक बौने बने थे और फैंस को उनका ये रोल काफी पसंद आया था. वहीं, बात करें जेनेलिया की तो फ़िलहाल वह बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन ख़बरों के मुताबिक जल्द ही बॉलीवुड में वापसी की योजना बना रही हैं. अब देखना है कि जेनेलिया किस फिल्म से बॉलीवुड में दोबारा कमबैक करती हैं.

पढ़ें- 10 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्हें सगाई में मिली थी बेहद कीमती डायमंड रिंग, कीमत जान यकीन न हो पायेगा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button