बॉलीवुड

अंडरवर्ल्ड डॉन से अफेयर होने के बाद बदनाम हुईं ये अभिनेत्रियां, आज जी रही हैं ऐसी जिंदगी

अक्सर आपने फिल्मों में डॉन और उसकी प्रेमिका को देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में भी डॉन की प्रेमिका होती हैं। ये प्रेमिका कभी बॉलीवुड फिल्मों मे काम कर चुकी थीं लेकिन जब इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुडा़ कि इनका करियर दाव पर लगा फिर खत्म हो गया। अंडरवर्ल्ड डॉन से अफेयर होने के बाद बदनाम हुईं ये अभिनेत्रियां, क्या आपने इनमें से किसी एक्ट्रेस की फिल्म देखी है?

अंडरवर्ल्ड डॉन से अफेयर होने के बाद बदनाम हुईं ये अभिनेत्रियां

आज के लेख में हम आपको 4 ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कभी ये अंडरवर्ल्ड डॉन के चक्करों में पड़ गई थीं। इसके पीछे इन्हें जेल की हवा तो खानी ही पड़ी इसके साथ ही उन्हें अपने करियर से भी हाथ धोना पड़ा।

मंदाकिनी

अभिनेत्री मंदाकिनी की ख़ूबसूरती और उनकी आंखों के दीवाने फिल्म राम तेरी गंगा मैली से सभी हो गए थे। इसके बाद हर डायरेक्टर इनके साथ काम करना चाहता था और उनकी फैन फोलोविंग काफी बढ़ गई थी। उनमें से एक फैन अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम भी थे और वे भी मंदाकिनी की खूबसूरती के कायल हो गए थे। अंडरवर्ल्ड से ऐसी खबरे भी आई थीं कि मंदाकिनी की वजह से दाऊद की शादीशुदा ज़िन्दगी खराब हो रही है।

ममता कुलकर्णी

कुछ समय पहले ड्रग्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम सामने आया था। इस बात की जांच भी की गई, जिसमें ये बात पता चली कि उनके पति विकी गोस्वामी इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट के मुख्य सरगना है। जिसमे ममता के भी शामिल होने की बात सामने आई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि विकी से पहले ममता का नाम दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई छोटा राजन से भी जुड़ा था।

मोमिका बेदी

अभिनेत्री मोनिका बेदी और अबू सलेम का रिश्ता किसी से नहीं छिपा था। दोनों के बीच प्यार पनपा और मोनिका इनके साथ रहने लगी थी। गुलशन कुमार के मर्डर के बाद अबू सलेम को हर जगह ढूंढा गया और फिर मोनिका दुबई में पकड़ी गई। इसके बाद मोनिका जेल चली गईं और इन्होंने अबू सलेम के कई राज खोले थे। इनकी प्रेम कहानी सिर्फ इतनी ही थी और फिर मुंबई ब्लास्ट मामले का आरोप भी अबू पर आया और इन्हें को गिरफ्तार किया गया। मोनिका को जेल हुई और फिर इनकी प्रेम कहानी का अंत हो गया।

सोना

अंडरवर्ल्ड दुनिया में हाजी मस्तान का एक बड़ा नाम हुआ करता था लेकिन उससे ज्यादा इनकी लव लाइफ सुर्ख़ियों में रहती थी। ऐसा कहा जाता है, कि मस्तान अपना दिल बी-ग्रेड फिल्मों की अभिनेत्री सोना को दे बैठे थे और बाद में दोनों ने शादी भी की। इसके बाद हाजी ने पत्नी सोना की कई फिल्में प्रोड्यूस की और दोनों साथ रहे। अजय देवगन की फिल्म “वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई” इसी कहानी पर आधारित थी जो सुपरहिट साबित हुई थी।

Back to top button