बॉलीवुड

आलिया से पहले इन 10 लड़कियों से चक्कर चला चुके रणबीर कपूर, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को भी नहीं छोड़ा

जैसा कि आप सभी जानते हैं रणबीर कपूर का नाम इन दिनों आलिया भट्ट के साथ जुड़ा हुआ हैं. कई लोगो को ये भी यकीन हैं कि आलिया और रणबीर बहुत जल्द शादी भी कर सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हैंडसैम रणबीर की लव लाइफ काफी रोमांचक रही हैं. आलिया से पहले वे 10 और मशहूर लड़कियों को डेट कर चुके हैं.

अवंतिका मालिक

अवंतिका मालिक ए बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं. आई हेट लव स्टोरीज, एक मैं और एक तू, गोरी तेरे प्यार मेन जैसी फिल्मों में उन्होंने छोटे रोल निभाए हैं. रणबीर कपूर ने अवंतिका को 5 साल डेट किया था. ये तब की बात हैं जब रणबीर का बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं हुआ था. वर्तमान में अवंतिका एक्टर इमरान खान की बीवी हैं.

नंदिता मथानी

नंदिता एक फेशन डिजाइनर हैं. इसके साथ ही वे करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर की पहली बीवी भी हैं. नंदिता और रणबीर कुछ समय रिलेशन में थे हालाँकि दोनों की उम्र का अधिक अंतर होने के कारण इनका ब्रेकअप हो गया था.

सोनम कपूर

2006 से 2007 के बीच रणबीर ने सोनम कपूर को डेट किया था. दोनों ने संजय लीला भंसाली की ‘सवारियां’ से डेब्यू किया था. इसके पहले दोनों ने संजय को ‘ब्लैक’ फिल्म में असिस्ट भी किया था. बस वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ था. सोनम ने कॉफ़ी विथ करण में रणबीर के बारे में कई उल्टा सीधा भी बोला था.

दीपिका पादुकोण

सोनम से ब्रेकअप के बाद रणबीर का दिल दीपिका पादुकोण पर आ अटका. इनके प्यार की शुरुआत 2008 में बचना ए हसिनो के सेट पर हुई थी. हालाँकि अजब प्रेम की गज़ब कहानी के दौरान रणबीर और कटरीना कैफ की नजदीकियां बढ़ने लगी और दीपिका से ब्रेकअप हो गया.

प्रियंका चोपड़ा

2010 में ‘अंजना अंजानी’ के सेट पर प्रियंका और रणबीर की नजदीकियों की खबर आई थी. हालाँकि इस बारे में पुख्ता सबूत बाहर नहीं आए. हालाँकि ये बात अभी भी स्पष्ट नहीं हैं कि दोनों सच में रिलेशन में थे या फिर बस दोस्त थे.

नर्गिस फकरी

‘रॉकस्टार’ फिल्म से नर्गिस ने बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर थे. दोनों की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री के साथ ऑफ-स्क्रीन भी ज्यादा बनने लगी थी. पर ये रिश्ता भी कुछ समय बाद टूट गया.

कटरीना कैफ

कटरीना और रणबीर का रिश्ता करीब 6 सालों तक चला. इसमें इनका कई बार ब्रेकअपऔर पैचअप भी हुआ. यहाँ तक कि दोनों ने एडमिट भी किया था कि ये रिलेशन में थे. यहाँ तक कि इन दोनों के शादी होने के आसार भी दिख रहे थे. पर ऐसा कहा जाता हैं कि इनकी सीरियस रिलेशनशिप टूटने की वजह नर्गिस फकरी थी.

माहिरा खान

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ रणबीर की स्मोकिंग करते हुए फोटोज वायरल हुई थी. ये खबर उड़ी थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालाँकि इस बात की सच्चाई अभी तक राज बनी हुई हैं.

अमीषा पटेल

रणबीर का नाम अमीषा पटेल से भी जुड़ा हैं. वे रणबीर की पर्सनल बर्थडे पार्टी में भी थी. ऐसा कहा जाता हैं कि अमीषा रणबीर के काफी करीब थी. हालाँकि फैंस को ये बात हजम नहीं हुई और इस रिश्ते पर आज भी शक की सुई अटकी हैं.

श्रुति हसन

रणबीर और श्रुति एक विज्ञापन की शूट के दौरान मिले थे. इनके बीच का रिश्ता बहुत शार्ट बताया जाता हैं.

Back to top button