दिलचस्प

‘नायरा’ से चार गुना ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी छोटी बहन, जल्द कर सकती हैं एक्टिंग में डेब्यू

कुछ ही दिनों में शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री की सबसे जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. शिवांगी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती हैं. शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आती हैं. इसमें वह ‘नायरा’ का किरदार निभा रही हैं. 20 साल की शिवांगी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इतनी कम उम्र में टीवी की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं. ख़बरों की मानें तो इन शिवांगी इन दिनों अपने को-स्टार मोहसिन खान को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि आजकल दोनों साथ लिव इन में रह रहे हैं.

नायरा यानी शिवांगी के ऑनस्क्रीन लाइफ के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी रियल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि ये खबर जानने के बाद आप यकीनन हैरान रह जाएंगे. क्या आप जानते हैं कि नायरा यानी शिवांगी जोशी की एक खूबसूरत छोटी बहन भी है. उनकी बहन दिखने में बिलकुल शिवांगी की ही तरह खूबसूरत और स्टाइलिश हैं.

शिवांगी की छोटी बहन है शीतल

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Shèètàl Jòshì (@sheetal_joshi_official) on

हालांकि, उनकी छोटी बहन को ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. शायद यह वजह भी है कि बहुत कम लोग उनके बारे में जानते हैं. तो चलिए आपको शिवांगी की छोटी बहन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं. बता दें, शिवांगी की छोटी बहन का नाम शीतल है. शीतल कई बार अपनी बहन शिवांगी के साथ पार्टीज में दिखाई देती हैं लेकिन लोगों को पता नही कि ये उनकी छोटी बहन हैं. खूबसूरत और एक मशहूर हीरोइन की बहन होने के बावजूद शीतल टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं.

दिखने में हैं बेहद ग्लैमरस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shèètàl Jòshì (@sheetal_joshi_official) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shèètàl Jòshì (@sheetal_joshi_official) on

शीतल की तस्वीरें देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि शीतल यदि टीवी इंडस्ट्री में आएंगी तो अपनी बहन की तरह धमाल मचा सकती हैं. शीतल अपनी बहन शिवांगी की तरह ही बहुत ग्लैमरस हैं. बता दें, दोनों बहनें एक-दूसरे से बेहद प्यार करती हैं. शिवांगी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों साथ में खूब मस्ती करती हैं और एक-दूसरे की चीजें भी शेयर करती हैं चाहे वह ड्रेस हो, जूते या फिर बैग्स. कई बार दोनों सेम ड्रेस में स्पॉट हो चुकी हैं.

एक-दूसरे की हैं बेस्ट फ्रेंड

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Shèètàl Jòshì (@sheetal_joshi_official) on

यदि शिवांगी शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो अपनी बहन के साथ टाइम स्पेंड करना उन्हें पसंद है. दोनों बहनें कम और दोस्त ज्यादा हैं. दोनों एक-दूसरे से छोटी-छोटी बातें शेयर करती हैं. पार्टीज और अवार्ड फंक्शन में अक्सर दोनों साथ देखी जाती हैं. शिवांगी तो छोटे पर्दे पर धमाल मचा ही रही हैं लेकिन उनकी बहन कब डेब्यू करेंगी, इस बारे में कहना फ़िलहाल मुश्किल है. शिवांगी ने बताया कि उनकी बहन का फ़िलहाल एक्टिंग में हाथ आजमाने का कोई इरादा नहीं है. लेकिन आगे चलकर वह इस बारे में सोच सकती हैं.

पढ़ें- शिवांगी जोशी से तुलना होने पर हिना खान को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर ऐसे निकली भड़ास

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button