दिलचस्प

ये हैं स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की ग्लैमरस बहन, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देती हैं मात

ऋषभ पंत टीम इंडिया के स्टार विकेट कीपर और बल्लेबाज हैं. कम वक्त में ऋषभ पंत ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट के भविष्य हैं. लोग तो ये तक कहने लगे हैं कि ऋषभ पंत अगले महेंद्र सिंह धोनी बन सकते हैं. बहुत ही कम उम्र में ऋषभ पंत ने सफलता की उंचाइयों को छू लिया है. लेकिन पंत की मानें तो उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए उनकी बहन का बहुत बड़ा हाथ रहा है.

जी हां, बता दें ऋषभ पंत की एक खूबसूरत बहन भी हैं जिनका नाम साक्षी पंत हैं. साक्षी दिखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नही हैं. साक्षी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. बहुत ज्यादा फेमस नहीं होने के बावजूद साक्षी के इन्स्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं.

19 किलो घटाया वजन

हाल ही में साक्षी अपना 19 किलो वजन घटाकर चर्चा में आई थीं. केवल 7 महीने में साक्षी ने अपना 19 किलो वजन कम किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक वजन कम करने से पहले और बाद की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- जर्नी फ्रॉम फैट टू फिट. साथ ही उन्होंने लिखा, “मैं कर नहीं सकती यह धारणा अपने मन से निकालें क्योंकि आप हर कुछ कर सकती हैं”. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए साक्षी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. आप भी देखिये साक्षी अपने इस नए अवतार में कितनी ग्लैमरस दिखती हैं.

देखें तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें- इस अभिनेत्री के साथ हॉलिडे पर गए हार्दिक पांड्या, तस्वीरें देख उर्वशी को होगी जलन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button