बॉलीवुड

इस अभिनेत्री के साथ हॉलिडे पर गए हार्दिक पांड्या, तस्वीरें देख उर्वशी को होगी जलन

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, हार्दिक पांड्या का दिल एक नई नवेली अभिनेत्री पर आया है, जिसके साथ इन दिनों वे जमकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या के फैंस उनकी कथित गर्लफ्रैंड के बारे में जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में हम आपको उनकी नई नवेली गर्लफ्रैंड की पूरी जानकारी लेकर आये हैं, जिनके साथ इन दिनों वे बहुत ही ज्यादा मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या मैदान में अपने छक्के के लिए जाने जाते हैं। वे धोनी की तरह ही हेलीकॉप्टर शॉट्स खेलने में माहिर हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा, हार्दिक पांड्या अपनी तेज गेंदबाजी से भी बैट्समैन को चकमा देने में माहिर है, जिसकी वजह से कई दफा वे विकेट निकालने में भी सफल होते हैं। कुल मिलाकर हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के समय समय पर संजीवनी बूटी साबित होते हैं। खैर, यहां हम बात उनकी प्रोफेशनल लाइफ की नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ की कर रहे हैं, जिसमे उनकी दिलचस्प लव स्टोरी का तड़का लगा हुआ है।

इस अभिनेत्री के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

 

View this post on Instagram

 

? ??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों खूबसूरत अभिनेत्री नताशा के साथ दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं, जहां से कुछ तस्वीरें वायरल हो गयी हैं। तस्वीरे आने के बाद दावा किया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से अब वे एक दूसरे के साथ खुलकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं। मतलब साफ है कि हार्दिक पांड्या का दिल इन दिनों नताशा लेरे आया हुआ है, जिसके साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

क्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

 

View this post on Instagram

 

☀️??

A post shared by ?Nataša Stanković? (@natasastankovic__) on

वायरल हुई तस्वीरों के बाद लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं? मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों एक दूसरे को पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं, जिसकी वजह से अब उनका प्यार परवान चढ़ रहा है। इसके विपरीत अगर दोनों की बात की जाए, तो दोनों इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोलते हैं, लेकिन फिलहाल दुबई की खूबसूरत वादियों में बेहतरीन पल बिता रहे हैं।

उर्वशी रौतेला से जुड़ चुका है नाम

हार्दिक पांड्या जितने ज्यादा क्रिकेट के मैदान में फेमस हैं, उतने ज्यादा वे लव के पिच पर भी लोकप्रिय हैं। अभी तक हार्दिक पांड्या का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, जिसमें बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल है। बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया, लेकिन फिर किसी वजह से दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गई। इतना ही नहीं, ब्रेकअप के बाद भी दोनों का नाम लंबे समय तक जोड़ा जाता रहा, लेकिन फिलहाल हार्दिक पांड्या की लाइफ में नताशा की एंट्री हो चुकी है।

Back to top button