बॉलीवुड

सलमान खान के साथ रिलेशन पर कैटरीना ने पहली बार कबूला सबसे बड़ा सच, बोली-पिछले 16 सालों से हम….

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल है. कैटरीना कैफ हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन्होने अभी तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. सभी लोग कैटरीना के अभिनय और खूबसूरती के दीवाने हैं अगर फिल्म इंडस्ट्री के एक्स कपल की बात की जाये तो इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कैटरीना कैफ और सलमान खान ने लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कभी भी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कुबूल नहीं किया था, पर इतना लंबा समय बीत जाने के बाद अब कैटरीना ने मीडिया के सामने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है.

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके और सलमान के प्यार की शुरुआत फिल्म “युवराज” की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फिल्म में काम करने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और इन्हे एक दूसरे से प्यार हो गया. इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया. दोनों के अलग होने के बाद भी इनके बीच के प्यार को महसूस किया जा सकता है. जिसकी वजह से यह दोनों हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. सलमान खान और कैटरीना ने एक साथ बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ रिलेशनशिप की खबरों का जवाब देते हुए कहा “हम दोनों के बीच 16 साल से बहुत अच्छी दोस्ती है. सलमान एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं और आवश्यकता पड़ने पर बिना किसी संकोच के मेरी मदद करते हैं. इसलिए अब हमारे बीच दोस्ती के अलावा और कुछ भी नहीं है” कैटरीना कैफ ने कहा सलमान खान दोस्ती निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. भले ही कैटरीना सलमान को अपना एक अच्छा दोस्त बताती हो पर कई मौके पर इन दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए देखा जा सकता है.

कुछ दिनों पहले हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब स्टेज पर कैटरीना कैफ के नाम अनाउंस किया गया तो वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से खड़े होकर उनके लिए जोर जोर से सीटियां और तालियां बजाने लगे थे. इस बात को देखकर यह महसूस किया जा सकता है की सलमान खान के दिल में कैटरीना के लिए अभी भी एक खास जगह है. सलमान खान से ब्रेकअप होने के बाद कैटरीना कैफ का नाम रणवीर कपूर के साथ भी जोड़ा गया था. कैटरीना रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लोगों के सामने एक्सेप्ट भी कर चुकी थी, पर कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणबीर कपूर के साथ भी उनका ब्रेकअप हो गया. आजकल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह खबरे भी सुर्ख़ियों में हैं की बहुत जल्द रणवीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के पवित्र बंधन में बांधने वाले हैं.

Back to top button