बॉलीवुड

साउथ के इन अभिनेताओं को मिली हैं अप्सरा जैसी पत्नियां, तीसरे नंबर वाले की बीवी हैं सबसे खूबसूरत

आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी लड़का अगर किसी शादी वाले घर में काम करता है तो उसे चांद सी खूबसूरत पत्नी मिलती है। इस बात को आपने फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में सुनी होगी लेकिन कुछ लड़कों की किस्मत इतनी अच्छी होती है कि उन्हें बिना कुछ किए ही अच्छी पत्नी मिल जाती है। जैसे साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाले ये एक्टर्स हैं और साउथ के इन अभिनेताओं को मिली हैं अप्सरा जैसी पत्नियां, आपको किसकी बीवी पसंद आई?

साउथ के इन अभिनेताओं को मिली हैं अप्सरा जैसी पत्नियां

आज हम आपको साउथ के ऐेसे सितारों के बारे में बताएंगे जिनकी पत्नियां हूर से ज्यादा खूबसूरत हैं। हम इस बात की उम्मीद करते हैं कि ये पोस्ट आपको जरूर पसंद आएगी हो सकता है कुछ एक्टर्स की फीमेल फैंस को उनकी पत्नी को देखकर झटका लगे क्योंकि सच में वे सभी बहुत खूबसूरत हैं।

अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोविंग ऑल ओवर इंडिया में है। इनके ऊपर बहुत सी लड़कियां फिदा हैं लेकिन इनके दिल की रानी कोई और ही है। अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी हैं जिनसे अल्लू ने 6 मार्च, 2011 में शादी की थी। अल्लू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत गंगोत्री से की थी और आज साउथ को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं।

यश

फिल्म KGF को पूरे भारत में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था। इसमें अपने दमदार किरदार से सबको दीवाना बनने वाले एक्टर यश की पत्नी भी काफी खूबसूरत हैं। उन्होंने साउथ एक्ट्रेस राधिका पंडित के साथ 9 दिसंबर, 2016 में शादी की थी। इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है।

नागा चैतन्य

साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य भी तेलुगू फिल्मों के पॉपुलर एक्टर हैं। इन्होने अक्टूबर में समांथा रूथ प्रभु के साथ शादी की है और इऩ दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है।

राम चरण

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण भी साउथ के पॉपुलर एक्टर हैं। इन्होंने कई फिल्मों में ऐसा एक्शन सीन किया कि लोग अपने दांतों तले उंगलियां चबा गए। रामचरण को 2 बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी दिया गया और राम चरण ने उपशना कामिनेनी के साथ साल 2012 में शादी की थी।

अक्किनेनी नागार्जुन

साउथ फिल्मों और बॉलीवुड में काम कर चुके अक्किनेनी नागार्जुन साउथ के किंग रह चुके हैं और ये अब फिल्म निर्माता भी हैं। अक्किनेनी ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। इनकी पत्नी अमला अक्किनेनी हैं और इनकी शादी को कई साल हो चुके हैं।

Back to top button