बॉलीवुड

कियारा आडवाणी ने सोशल साइट पर शेयर की ऐसी चीज, हैरान फैंस ने पूछ ही लिया-‘ये क्या है?’

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कुछ भी कर दें, वो उन तक नहीं छिपा रहता है। कहीं ना कहीं से वो बातें बाहर आ ही जाती हैं और सोशल मीडिया के जमाने में तो बहुत अलग होने लगा है। अगर बात एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की करें तो वे इन दिनों इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। कियारा इन दिनों फिल्म गुड़ न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं और इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर और दलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। इसी बीच कियारा आडवाणी ने सोशल साइट पर शेयर की ऐसी चीज, अब ये क्या चीज है इसे आप आगे जानिए।

कियारा आडवाणी ने सोशल साइट पर शेयर की ऐसी चीज

‘कबीर सिंह’ फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में मुंबई की एक सड़क पर ऐसा दृश्य देखा कि हर कोई चौंक गया। इस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डरावनी सी तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से ये भी सवाल किया है कि क्या आप मेरी नजर देख पा रहे हैं, एक चेहरा? कियारा ने जो तस्वीर शेयर की है वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर की है जो दिखने मे काफी डरावनी है।

दरअसल हुआ यूं कि कियारा ने जो तस्वीर शेयर की है वो एक पेड़ की है जिसमें ये डरावनी तस्वीर नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखकर आपको एक बार हैरानी जरूर होगी और इसमें ऐसा दिख रहा है जिसे देखने पर आपको भी एक अजीब सी सिहरन महसूस होने लगेगी। कियारा ने ये तस्वीर शेयर करते समय पूछा कि क्या वो अकेली हैं जिन्हें ऐसा अनुभव हुआ या सच में सभी इसे देख पा रहे हैं। अपनी शेयर की हुई तस्वीर के नीचे कियारा ने लिखा, ‘क्या आप वो देख सकते हैं जो मैं देख पा रही हूं? क्या ये एक चेहरा है? हम्म्म्म आप क्या सोचते हैं दोस्तों, ये पेड़ का चेहरा या सिर्फ उसका तना?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on


अगर कियारा आडवाणी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कियारा इन दिनों अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है, इसमें अक्षय के साथ करीना की और दलजीत के साथ कियारा की जोड़ी बनी है। फिल्म काफी फनी है और ये एक इमोशनल, कॉमेडी और एडल्ट फिल्म है। कियारा ने फिल्म कबीर सिंह से जो लोकप्रियता बटोरी है इससे हर कोई इन्हें पहचानने लगा है। कियारा ने बॉलीवुड में कलंक, लस्ट स्टोरीज, एम एस धोनी, फगली जैसी फिल्मों में काम किया है। इनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के अलावा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब है।

Back to top button