बॉलीवुड

इन 6 जोड़ियों को फिल्म में एक साथ देखने के लिए तरस गई आँखें, क्या कभी पूरा होगा सपना?

फिल्मों में जोड़ियाँ होती हैं तो बहुत मजा आता हैं. फिर ये दो दोस्तों की जोड़ी हो या प्रेमी प्रेमिका की जोड़ी हो. जब किसी भी फिल्म में दो बेहतरीन और फेमस सितारें साथ में काम करते हैं तो उसका मजा और वेल्यु अपने आप ही बढ़ जाता हैं. हालाँकि इंडस्ट्री में सालों काम करने के बावजूद कुछ जोड़ियाँ ऐसी हैं जिन्हें साथ में देखने के लिए दर्शकों की आँखें तरस गई हैं. ऐसे में वे बस यही उम्मीद लगाए बैठे हैं कि काश भविष्य में कुछ ऐसा हो जाए कि हम इन दो फेवरेट सितारों को एक साथ एक फिल्म में देख सके.

सलमान खान और जूही चावला

जहाँ जूही 90 के दशक में पॉपुलर अभिनेत्री हुआ करती थी तो वहीं सलमान आज तक फिल्मों में लीड एक्टर बने फिर रहे हैं. ये दोनों ही सितारों का अपना एक अलग रुतबा और स्टाइल हैं. हालाँकि इतने समयसे फिल्म इंडस्ट्री में साथ होने के बावजूद दोनों ने कभी एक साथ फिल्म में काम नहीं किया. यदि ऐसा होता हैं तो दोनों की जोड़ी बड़ी दिलचस्प होगी.

आमिर खान और श्रीदेवी

आमिर खान और श्रीदेवी दोनों ही ऐसे कलार हैं जिन्होंने अपने करियर में ऊँचाइयों को छुआ हैं. इन दोनों ही कलाकारों की एक्टिंग में बहुत दम हैं. ये कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में थे. हालाँकि इसके बावजूद दर्शकों को दोनों की जोड़ी किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी. अफ़सोस की श्रीदेवी के ना होने की वजह से सपना पूरा नहीं हो सकेगा.

अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी

जहाँ एक तरफ अक्षय को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता हैं तो वहीं दूसरी तरफ रानी मुखर्जी की इमेज एक बिंदास गर्ल वाली हैं. ये दोनों ही कॉमेडी करने में उस्ताद हैं. हमेशा लाइफ में मस्त होकर रहते हैं. हालाँकि अभी तक दर्शकों को इनकी जोड़ी साथ में धमाल करते हुए नहीं दिखी. हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में ऐसा जरूर हो.

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने सलमान और शाहरुख़ के साथ तो फ़िल्में की हैं लेकिन आमिर खान के साथ अब तक वो किसी फिल्म में जोड़ी बना नहीं आई. ऐसे में लोगो को इन दोनों की जुगलबंदी का भी बेसब्री से इंतज़ार हैं.

शाहरुख़ खान और आमिर खान

सिर्फ अभिनेता और अभिनेत्री ही नहीं बल्कि दो हीरो की जोड़ी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट होती हैं. जैसे अमिताभ धर्मेंद्र जय वीरू बने और शाहरुख़ सलमान करण अर्जुन बने थे. हालाँकि बॉलीवुड के टॉप 3 खान में से शाहरुख़ और आमिर ने साथ में किसी भी फिल्म में अब तक काम नहीं किया हैं. यदि ऐसा होता हैं तो यक़ीनन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड्स टूट जाएंगे.

माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी

माधुरी और श्रीदेवी दोनों ही बेहतरीन डांसर और अदाकारा हैं. इन दोनों का स्टारडम बराबरी का हैं. दिखने में भी दोनों बला की खुबसूरत हैं. हालाँकि इन दो बेहतरीन एक्ट्रेस को हम अज तक एक साथ नहीं देख पाए. अब श्रीदेवी के जाने की वजह से ऐसा होना भी मुमकिन नहीं हैं.

वैसे आप इनमे से किसकी जोड़ी को सबसे ज्यादा देखना पसंद करेंगे?

Back to top button