बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने बीवी को गिफ्ट की ‘प्याज वाली इयर रिंग्स’, ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनते रहते हैं. हाल ही में वे प्याज की ईयर रिंग्स की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. जी हाँ आप ने सही पड़ा. प्याज वाली इयर रिंग्स. दरअसल अक्षय ने ये प्याज वाली कान की बाली अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को तोहफे में दी हैं. उधर अक्षय की बीवी ट्विंकल इस प्याज इयर रिंग्स को पाकर इतनी खुश हो गई कि उन्होंने इसकी फोटो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाल दी. अब आप में से कई लोगो के मन में ये भी सवाल उठ रहा होगा कि आखिर अक्षय कुमार जैसे करोड़पति सितारें ने अपनी बीवी को प्याज के बने इयर रिंग्स क्यों दिए? दरअसल इसका जवाब काफी दिलचस्प हैं जिसके लिए आपको पूरी खबर पड़नी होगी.

जैसा कि आप सभी जानते हैं हाल ही में अक्षय कुमार की ‘गुड न्यूज़’ नाम की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इन दिनों अक्षय इसी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर भी हैं. हाल ही में अक्षय गुड न्यूज़ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आए थे. ऐसे में कपिल ने ये प्याज वाली इयर रिंग्स करीना कपूर को दिखाई थी. हालाँकि करीना को ये कुछ ख़ास पसंद नहीं आए. ऐसे में अक्षय कुमार इन प्याज इयर रिंग्स को अपने साथ घर ले आए. उन्हें यकीन था कि उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना इन प्याज वाले इयर रिंग्स को देख बड़ी खुश हो जाएगी.

इसके बाद जब ट्विंकल को ये प्याज इयर रिंग्स मिले तो वे इतनी ज्यादा खुश हुई कि उन्होंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल अपनी ख़ुशी जाहिर कर दी. ट्विंकल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा “मेरा पार्टनर कपिल शर्मा के शो में परफॉर्म कर के लौटा हैं. उसने कहा वे लोग करीना को ये प्याज इयर रिंग्स दिखा रहे थे लेकिन करीना इससे इम्प्रेस नहीं हुई. पर मुझे पता था कि तुम्हें ये जरूर पसंद आएगी. इसलिए मैं इसे ले आया. कभी कभी छोटी और बचकानी चीजें भी आपका दिल छू जाती हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों प्याज के भाव आसमान छू रहे हैं. ऐसे में कपिल के शो पर इसी चीज को लेकर मजाक में ये प्याज वाली इयर रिंग्स बनाई गई थी. अब अक्षय को ये इतनी पसंद आ गई कि वे इसे अपनी बीवी ट्विंकल के लिए ले आए. वर्कफ्रंट की बात करे तो अक्षय की ‘गुड न्यूज़’ जल्द रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी एवं दिलजीत दोसांझ भी नजर आएँगे. इस फिल्म की कहानी आईवीएफ के माध्यम से बच्चा पाने को लेकर हैं. इस प्रक्रिया में दो कपल के स्पर्म्स आपस में बदल जाते हैं और दुसरे की बीवी के पेट में उनका बच्चा पलता हैं. बस इसी सिचुएशन को लेकर ये एक कॉमेडी फिल्म हैं. बता दे कि गुड न्यूज़ के अलावा अक्षय कुमार इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बम’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

Back to top button