बॉलीवुड

बुमराह को ‘बेबी बॉलर’ बोलने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ‘अबे एक बार..’

क्रिकेट की दुनिया जितनी ज्यादा मैदान में धमाल लगती है, उतनी ही ज्यादा मैदान के बाहर भी नज़र आती हैं। मैदान के अंदर क्रिकेटर अपने खेल से लोगों का दिल जीतते हैं, तो मैदान के बाहर तरह तरह के बयान देते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी कड़ी में इन दिनों पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक सुर्खियों में हैं। जी हां, ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेटरों के बारे में खुलकर अपनी राय रखी, लेकिन अब वे अपने ही इंटरव्यू की वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने हाल ही में इंटरव्यू में कई तरह की बातचीत की, जिसमें उनका प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों शामिल दिखीं। इस इंटरव्यू में जहां एक तरफ उन्होंने 6 लड़कियों के साथ संबंध के बारे में खुलासा किया, तो वहीं दूसरी तरफ जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया, जिसकी वजह से अब वे जमकर ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके इस बयान पर जमकर मीम्स बना रहे हैं और खूब वायरल कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह को लेकर कही ये बात

ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने धाकड़ धाकड़ गेंदबाजों का सामना किया है, जिसमें मुरली, मैक्ग्राथ और वसीम अकरम जैसे गेंदबाज शामिल हैं, जिन्हें खेलने में उनके बिल्कुल भी तकलीफ नहीं हुई। ऐसे में उन्होंने कहा कि उन्हें जसप्रीत बुमराह को खेलने में भी बिल्कुल तकलीफ नहीं होगी, क्योंकि अभी वो बच्चा है। बता दें कि अब्दुल रज्जाक का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया, जिसके बाद भारतीय फैंस ने उनकी तरह तरह की क्लास लगा दी और जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं।

लोगों ने ऐसे लिए मजे

अब्दुल रज्जाक का यह बयान सुनकर सोशल मीडिया पर तस्वीरों और मीम्स की बाढ़ सी आ गई। लोग तरह तरह के मीम्स बना रहे हैं, जिसमें से एक ये है कि माधुरी दीक्षित अब्दुल रज्जाक से कहती हुई नज़र आ रही है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई, तो इसके जवाब में अब्दुल कह रहे हैं कि सॉरी माफ कर दो,

काम धंधा है नहीं, तो थोड़ा टाइम पास कर लेता हूं। इसके अलावा एक तस्वीर में जसप्रीत बुमराह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि एक बार सामना कर ले, फिर बताता हूं कि मैं क्या हूं और क्या नहीं। बता दें कि इसी तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

विराट और सचिन को लेकर भी दिया बड़ा बयान

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि विराट और सचिन में से कौन बेहतर हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा कि आज के समय में विराट बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं और तेज़ी से रन बना रहे हैं, लेकिन सचिन तेंदुलकर से उनकी तुलना करना बिल्कुल गलत है, क्योंकि तेंदुलकर के पास एक अलग ही क्लास थी, जिसे कोई बीट नहीं कर सकता है। बता दें कि अब्दुल रज्जाक का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Back to top button
?>