बॉलीवुड

अनन्या पांडे ने ठोंकी गाड़ी, ड्राइवर ने चिल्लाते हुए कहा- ‘मैडम, कार तोड़ दी…’

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, अनन्या पांडे की फ़िल्म पति पत्नी और वो बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वे खूब प्रोमोशन करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, अनन्या पांडे इस दौरान खूब मीडिया से रूबरू हो रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनके पापा चंकी पांडे भी नज़र आ रहे हैं, जो उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं। इसी सिलसिले में अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इसी साल स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर पार्ट 2 से डेब्यू किया, जिसके बाद अब उनकी दूसरी फिल्म पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि अनन्या पांडे ने पहली ही फ़िल्म से लोगों के मन में एक अलग छवि बना ली, जिसकी वजह से लोग उनके फ़िल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, अनन्या पांडे देखने में भी बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं, ऐसे में लोग उनकी खूबसूरती पर भी फिदा हैं। खैर, यहां हम उनके वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं, जोकि चर्चा में बना हुआ है।

अनन्या पांडे ने तोड़ी कार

 

View this post on Instagram

 

Coz your daddy is a sweetheart with a big heart ❤ #ananyapanday

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनन्या पांडे एक कार को टक्कर मारती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, इस घटना से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया। बता दें कि वीडियो में एक शख्स की आवाज़ भी आ रही है, जो ज़ोर जोरसे चिल्ला रहा है कि मैडम आपने मेरी गाड़ी तोड़ दी, जिसके बाद अनन्या पांडे के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक था। इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के साथ बढ़ रही हैं नजदीकियां

फिल्मों के अलावा अगर अनन्या पांडे के पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो इन दिनों वे कार्तिक आर्यन के ही इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आ रही हैं। इन दिनों दोनों ही एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी वजह से लोग उनके इश्क की बात भी कर रहे हैं। दुनिया से परे, इस पूरे मुद्दे में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का इस मुद्दे पर कहना है कि दोनों बस दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं,जो उन्हें बहुत अच्छा लगता है।

कार्तिक आर्यन को लेकर फीलिंग भी बयां कर चुकी हैं अनन्या पांडे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे के दिल में कार्तिक आर्यन के लिए ढेर सारा प्यार है, जिसे वे समय समय पर उजागर करती रहती हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत अच्छे लगते हैं, क्योंकि वे उनके साथ अच्छे से पेश आते हैं और उनका ख्याल भी रखते हैं, जिसकी वजह से वे उन्हें खूब पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि कार्तिक को लेकर वे बहुत स्पेशल फील करती हैं।

Back to top button