विशेष

‘जसप्रीत बुमराह तो बच्चा बॉलर है’, कई महिलाओं संग अफेयर रखने वाले इस पाकिस्तानी ने कही ऐसी बातें

एक टेलीविजन रियलिटी शो के दौरान 5 लड़कियों के साथ अवैध संबंधों का खुलासा करने वाले पाकिस्तानी ऑलराउंडर क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक हमेशा अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर अब्दुल रज्जाक ने अजीबोगरीब बयान दिया है. जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं. अपने बयान में अब्दुल रज्जाक ने इंडियन स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह को बच्चा करार दे दिया है. रज्जाक के अनुसार अगर उन्हें जसप्रीत बुमराह का सामना करना पड़ता है तो उन्हें जरा भी परेशानी नहीं होगी. रज्जाक कहते हैं की मैंने अभी तक मैकग्राथ, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे महान बॉलर्स का सामना किया है. जब इन बॉलर्स के साथ खेलने में उन्हें ज़रा भी परेशानी नहीं होती है तो जसप्रीत बुमराह तो बेबी बॉलर हैं.

अब्दुल रज्जाक कहते हैं की जसप्रीत बुमराह की गेंदों की सिम पोजीशन बहुत ही गजब की है जो सीधे विकेट पर जाकर गिरती है. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का यह बॉलर काफी लंबे वक्त से टीम के बाहर है. वैसे अभी तक अब्दुल रज्जाक ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है. अब्दुल रज्जाक का कहना है की जसप्रीत बुमराह आज के दौर के खिलाड़ियों के सामने बहुत अच्छी बॉलिंग कर रहे हैं. उन्होंने पहले से बहुत ज़्यादा इंप्रूव भी किया है. उनकी बॉलिंग एक्शन थोड़ी अलग है. वह बॉलिंग करने के लिए काफी अलग तरीके से दौड़ते हैं. पाकिस्तान के एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अब्दुल रज्जाक ने क्रिकेट से जुड़े कई मुद्दों पर अपने विचार दिए.

एक सवाल पूछने पर अब्दुल रज्जाक ने जवाब में कहा “सभी खिलाड़ियों के अंदर अलग-अलग खूबियां होती हैं. आज के समय में विराट कोहली सबसे कामयाब बैट्समैन है. वह बहुत रन बना रहे हैं. लेकिन आप सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तुलना नहीं कर सकते हैं. सचिन तेंदुलकर की क्लास अलग ही थी” अब्दुल रज्जाक ने जुलाई 2019 में एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बहुत गर्व से कहा था कि शादी के बाद उनके 5-6 लड़कियों के साथ अवैध संबंध रह चुके हैं. अब्दुल रजाक 40 वर्ष है अब वह अपनों से पर्दा उठा रहे हैं.

अब्दुल रज्जाक ने अपने इंटरव्यू में जब यह बयान दिया तो वहां पर मौजूद लोग उनकी बात सुनकर तालियां बजाने लगे. पाकिस्तानी ऑलराउंडर क्रिकेटर ने यह भी बताया कि उनका एक अफेयर तो लगभग डेढ़ सालों तक रहा. 18 सालों तक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में खेलने वाले अब्दुल रज्जाक ने अभी तक 46 टेस्ट मैच, 265 वनडे मैच, 32 T20 मैच खेले हैं. अब्दुल रज्जाक ने इंटरनेशनल करियर में 8000 से अधिक रन बनाए और 389 विकेट लिए हैं. अब्दुल ने अपना अंतिम मैच 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. अगर आपको याद हो तो एक बार अब्दुल रज्जाक का नाम बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी जोड़ा जा चुका है. अब्दुल और तमन्ना भाटिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अब्दुल रजाक की पत्नी का नाम आयशा है और इनके दो बच्चे भी हैं.

Back to top button