बॉलीवुड

Bigg Boss: इस कारण अचानक हॉस्पिटल में भर्ती हुए पारस छाबड़ा, फिर पारस को शहनाज़ ने कह दी ये बात..

बिग बॉस का ये 13वा सीजन बहुत ज्यादा हिट जा रहा हैं. शो को लेकर दर्शकों का इतना अच्छा रिस्पांस आ रहा हैं कि इस बार का बिग बॉस सीजन तय तिथि से 5 हफ्ते और ज्यादा बड़ा दिया गया हैं. बिग बॉस के हाउस में रोजाना ही नए नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस ने घर वालो को कैप्टन बनने के लिए बीबी जंक्शन टास्क दिया था. टास्क में पारस छाबड़ा संचालक थे. हालाँकि कार्य में पारस अपने पसंदीदा घर वाले को जिताने के लिए फेयर नहीं खेलते हैं और खुले आम अपनी मनमानी करते नज़र आते हैं. उनकी इस हारकर से घर वाले नाराज़ भी होते हैं.

इसके बाद शो के प्रोमो में दिखाया जाता हैं कि बिग बॉस पारस से कुछ कहते हैं और वो सभी घर वालो से मिलते हुए घर के बाहर जाने लगते हैं. इस प्रोमो में ये क्लियर नहीं किया गया था कि आखिर पारस बिना एविक्शन के कैसे और क्यों बाहर हुआ. कुछ लोगो का ये भी अनुमान था कि शायद पारस ने टास्क में जो अपनी मनमानी की हैं इस वजह से उन्हें घर से निकाला गया हैं और बिग बॉस उन्हें एक सीक्रेट रूम में भी रख सकते हैं. हालाँकि ताज़ा सूत्रों के अनुसार पारस को घर से निकालने की असली वजह कुछ और ही थी.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कुछ समय पहले टास्क के दौरान पारस की उंगली में चोट लग गई थी. इसके बाद से उनका अभी तक घर में ही इलाज चल रहा था. पारस घर के काम भी नहीं कर रहे थे और टास्क में भी ना के बराबर हिस्सा ले रहे थे. अब ऐसा बताया जा रहा हैं कि पारस घर से बाहर इसलिए हुए हैं ताकि उनकी चोटिल ऊँगली का प्रॉपर इलाज हो सके. सूत्रों की माने तो परस को हॉस्पिटल में ऊँगली ठीक करने के लिए एडमिट किया गया हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि कुछ समय बाद पारस घर में दोबारा एंट्री मार सकते हैं.

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले देवोलीना भी पीठ में चोट लग जाने के कारण इलाज के लिए घर से बेघर हुई थी. उधर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी ये खबर हैं कि उन्हें टाइफाइड हो गया हैं जिसका इलाज घर के अंदर ही चल रहा हैं. कहा जा रहा हैं कि सिद्धार्थ को घर में अच्छे से खाना नहीं मिल रहा इस वजह से वे काफी कमजोर भी हो गए हैं.

उधर पारस जब घर छोड़ जाते हैं तो शहनाज़ सबसे ज्यादा दुखी हो जाती हैं. वो पारस से गले मिलकर उन्हें आई लव यू भी कहती हैं. इसके बाद आरती शहनाज़ से आकर कहती हैं कि तुमने आखिर कन्फेस कर ही लिया. वहीं पारस के जाने के बाद जब आसिम शहनाज़ को दिलासा देने आता हैं तो वो कहती हैं कि मैं पारस से प्यार करती हूँ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BIGG BOSS (@biggbossofficial13_) on

बिग बॉस में रोज नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में ये शो बड़ा दिलचस्प बनता जा रहा हैं. अब देखना यही होगा कि इस शो का विनर आखिर कौन बनता हैं.

Back to top button
?>