बॉलीवुड

‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’ याद है? अब देखिए उनकी खूबसूरत बेटी, कर चुकी हैं कई फिल्में

बॉलीवुड में स्टारकिड का बोलबाला चल रहा है, जहां जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अथिया शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेस ने कदम रखा है तो वहीं कुछ और भी एक्ट्रेसेस ने पहले ही यहां काम करना शुरु कर दिया था। कुछ ऐसा ही रहा एक्ट्रेस शीना शाहबादी के साथ भी रहा और इन्होंने बॉलीवड के अलावा साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है। शीना 80 की पॉपुलर एक्ट्रेस साधना सिंह की बेटी हैं और इन्होंने पहली फिल्म से ऐसा विवाद पैदा किया था कि लोगों ने इन्हें उस समय काफी सर्च किया था। अगर आपको ‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’ याद है? अब देखिए उनकी खूबसूरत बेटी, चलिए जानते हैं इनके बारे में।

‘नदिया के पार’ की ‘गुंजा’ याद है? अब देखिए उनकी खूबसूरत बेटी

फिल्म नदिया के पार की गुंजा तो आपको याद ही होगी इसमें लीड एक्ट्रेस साधाना ने ये किरदार बहुत ही खूबसूरत तरीके से निभाया। ये साधना की डेब्यू फिल्म थी और फिल्म हिट हुई इसके साथ ही साधना घर-घर में फेमस हो गई थी। इन्होंने लगभग 20 फिल्में की जिनमें जुगनी और मुक्काबाज जैसी फिल्में शामिल है। गुंजा ने फिल्म राजकुमार शाहाबादी से शादी की थी और उनकी बेदी शीना हैं।

शीना शाहाबादी ने भी फिल्मों में एंट्री की थी लेकिन इन्हें मां जैसी सफलता नहीं मिल पाई। शीना अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। शीना की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब वे विवादों में घिर गईं। हिन्दी फिल्मों में अच्छे ऑफर्स नहीं मिलने पर शीना ने दक्षिण भारतीय फिल्में करना शुरु कर दिया। साल 2009 में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली शीना ने हिंदी भाषा के साथ ही कन्नड़, तेलुगु और मराठी फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया। 31 साल की शीना ने अब तक 12 फिल्मों में काम किया है।

साल 2009 में फिल्म तेरे संग आई थी जिसमें ये एक नाबालिग गर्भवती के किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म को काफी विवादों में घेरा गया था और फिल्म के निर्माता सतीश कौशिक को भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा शाहीन जॉन अब्राहम की फिल्म आई मी और मैं में भी नजर आ चुकी हैं। शीना शाहाबादी ने साल 2008 में रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गोरे के साथ शादी कर ली थी और फिल्मों में आने पर ही इन्होंने शादी की थी। मगर शादी के दो महीनों के बाद ही इन्होंने तलाक ले लिया था।शीना की फिल्म की रिलीज के ठीक एक महीने बाद ही उनकी कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई थीं। पुलिस की छानबीन में खुलासा हुआ था कि शीना के पूर्व पति वैभव गोरे ने दोस्त के साथ मिलकर शीना की तस्वीरें पोस्ट की थीं। शीना की मां साधना सिंह की बात करें तो वे फिल्मों में एक्टिंग के अलावा गाना भी बेहद अच्छा गाती हैं। उन्होंने कई रियलिटी शोज में गायन का शौक पूरा किया है। सिंगिंग के अलावा साधना ने कई डेली सोप्स भी किए हैं लेकिन साधना ने ज्यादा फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया।

Back to top button
?>