बॉलीवुड

अजय देवगन को लेकर अर्जुन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘मुझे उनकी तरह…’

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों चर्चा में हैं। ज्ञात हो इन दिनों अर्जुन अपने आने वाले फ़िल्म पानीपत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बिच उन्होंने बताया है कि कैसे वो अजय देवगन की तरह बनना चाहते हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे वो अजय देवगन की तरह पर्सेनालिटी बनना चाहते हैं। अर्जुन ने कहा अजय देवगन ने अपने कॅरियर के उतार चढ़ाव के दौरान ही सारे मुकाम हासिल किये हैं, वैसे ही मैं भी अपने कैरियर में सफल होना चाहता हूँ।

अर्जुन ने बताया एक दिन मैं अजय देवगन की तरह पूरा फ़िल्म पर्सन बनना चाहता हूँ। वह निर्देशक भी हैं, फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं, उनमें एक्टिंग करते हैं और उनकी वीएफएक्स कंपनी भी है। यह सब उन्होंने कॅरियर में उतार चढ़ाव से जूझते हुए किया है।

अर्जुन ने अपने बारे में भी बताया ” अर्जुन ने कहा इश्कजादे और औरंगजेब 12 महीने के अंदर ही रिलीज़ हो गयी थी। ऐसे में मैने कैरियर के पहले साल में अभिनेता की जिंदगी में होने वाले उतार और चढ़ाव को देखा है। असफलता से ऊपर कोई नहीं है, सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप कैसे रियेक्ट करते हैं और लो फेज में कैसे गुजारा करते हैं। यह आपके इंसान, एक्टर और स्टार होने के बारे में बताता है। असफलता की जिम्मेदारी लेना आना चाहिए। आपको मानना चहिये कि ऑडिएंस को फ़िल्म पसन्द नहीं आयी।

अर्जुन ने आगे कहा कि मैंने जो भी फिल्में की उनका सम्मान न करूँ ऐसा नहीं हो सकता। उन्होंने कहा आगे उम्मीद है कि दर्शकों के पसन्द के साथ तालमेल बिठा पाऊंगा। अर्जुन ने कहा कि दो बुरे शुक्रवार ये तय नहीं कर सकते कि मैं कौन हूं।

बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों बॉलीवुड में थोड़े फ्लॉप चल रहे हैं, ऐसे में उनके पानीपत जैसे मूवी में होने को लेकर भी थोड़ी चर्चाएं हैं। फिल्म मेकर्स के लिए ये रिस्की स्टंट कहा जा रहा है। पानीपत इस शुक्रवार रीलीज हो रही है। हिट डेब्यू के बाद से अर्जुन कपूर का कैरियर ग्राफ रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है। अभी तक के उनके फिल्मी इतिहास में कम ही ऐसी फिल्में हैं, जो हिट हुई हों। बता दें कि बैक टू बैक अर्जुन कपूर की 6 फिल्में फ्लॉप हुई हैं। ऐसे में पानीपत में सदाशिव राव भाऊ जैसे दमदार कैरेक्टर में अर्जुन कपूर को लेना मेकर्स के लिए भारी भी पड़ सकता है।

ज्ञात हो कि पानीपत अर्जुन कपूर की पहली पीरियड फिल्म है, इससे पहले उन्हें कभी वॉरियर के रोल में नहीं देखा गया। लेकिन पानीपत जैसी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को ट्रेलर देखकर काफी निराशा हाथ लगी थी। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में भी कोई ज्यादा इंट्रेस्ट नहीं है। ट्रेलर सिर्फ संजय दत्त का किरदार ही इंप्रेसिव नजर आ रहा है।

Back to top button