बॉलीवुड

बेटी के डेब्यू पर जमकर थिरके रवि किशन, देखें खुशनुमा अंदाज

मंगलवार को मुंबई में रवि किशन सब कुशल मंगल के ट्रेलर के लॉन्च में मौजूद रहे। यह फिल्म उनकी बेटी रीवा किशन का डेब्यू फिल्म है। बता दें कि रवि किशन गोरखपुर से सांसद भी हैं। इस व्यस्त कार्यक्रम  के बावजूद रवि किशन ट्रेलर के लॉन्चिंग में उपस्थित रहे क्योंकि यह उनके लिए बहुत ही खास मौका था, उनकी बेटी का डेब्यू फिल्म जो है।

बता दें कि इस पूरे कार्य़क्रम के दौरान रवि हमेशा अपने  बेटी से साथ ही नजर आए। एक पिता होने के नाते भी रवि अपने बेटी का हौसला अफजाई कर रहे थे। इसलिए कार्यक्रम के शुरू से अंत तक रवि अपने बेटे के साथ ही दिखे। सब कुशल मंगल में रवि किशन की बेटी रीवा किशन के अलावा अभिनेता प्रियांक शर्मा भी डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि प्रियांक पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे हैं। एक और अभिनेता अक्षय खन्ना भी इसमें  अहम रोल में हैं।

रवि किशन अपने बेटी के डेब्यू फिल्म से काफी उत्हासित भी हैं उनके उत्साह का पता इस बात से भी लगाया जा सकता है कि वे संसद का शीतकालीन सत्र छोड़कर इस कार्य़क्रम के लिए पहुँचे थे। हालांकि रवि किशन का इस फिल्म में कोई किरदार नहीं है, लेकिन वे स्टेज में जिस तरह से उत्साहित दिखे उससे तो यही लगा  कि वे जैसे अपने ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे हों।

रवि  अपने बेटी रीवा किशन को छोटी से छोटी बात सिखाते नजर आए। जिसमें मीडिया से परिचय से लेकर मीडिया से बातचीत करने के तरीके तक शामिल हैं। इस कार्यक्रम में पिता और पुत्री की लाजवाब कैमेस्ट्री देखने को मिली। रवि अपने बेटी के साथ हाथ पकड़ कर डांस करते भी नजर आए।

रीवा ने अपने पिता की जमकर तारीफ भी की। अपने पिता  से मिले सपोर्ट के बारे में वे कहती हैं कि ” मेरे पिता ने हर मुमकिन तरीके से मेरा मार्गदर्शन किया है। यह मेरे लिए काफी मददगार रहा। हालांकि मैंने फिल्म को लेकर उनकी किसी भी तरह से मदद नहीं ली है। पहले फिल्म की शूटिंग को लेकर मेरे ऊपर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं था। रीवा ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि आगे भी मेरे पिता का आशीर्वाद मुझ पर ऐसा ही बना रहे।”

इस कार्यक्रम में अक्षय खन्ना भी मौजूद थे, उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कॉमेडी फिल्मों से दूरी बना ली है। अक्षय ने इस विषय पर कहा कि उन्हें साफ सुथरी कॉमेडी फिल्में पसंद आती हैं। और वो ऐसे ही साफ सुथऱी कॉमेडी फिल्में करना चाहते थे। आगे उन्होंने कहा कि लेकिन बीते सालों में उन्हेें जो फिल्में ऑफर हुई हैं, वह डबल मीनिंग कॉमेडी फिल्में ही थीं। जिन्हें आप कभी भी परिवार के साथ नहीं देख सकते। अक्षय कहते हैं कि, मैं अच्छे विषय की फिल्में करना चाहता था जो ऐसी डबल मीनिंग से कोसों दूर हों। यही वजह रही कि मैंने कॉमेडी फिल्मों से दूरी बना ली। उन्होंने सब कुशल मंगल के बारे में कहा कि यह एक साफ सुथरी और पारिवारिक फिल्म है, जिसे आप अपने परिवा के साथ भी और दोस्तों के साथ भी देख सकते हैं।

Back to top button