बॉलीवुड

पीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं कृति सैनन, दिलकश अदाओं से साधे फैंस पर निशाने

एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों फ़िल्म पानीपत के प्रोमोशन में बिजी चल रही हैं। इस दौरान कृति के नए नए लुक देखने को मिल रहे हैं। दर्शकों को इनका यह लुक काफी इम्प्रेस कर रही है, फैंस इस लुक को काफी पसन्द भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सैनन अक्सर अपने नए नए लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उनका नया लुक येलो साड़ी में दिखा है। हर कोई जमकर उनके दिलकश अंदाज को पसन्द कर रहा है। उनका ये नया अवतार हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है, जिसे अब तक हजारों लोगों ने देख डाला है।
कृति इंस्टाग्राम में अपने नए नए फ़ोटोस भी डालकर फेमस होती रहती हैं। वे इन दिनों अपने आने वाले मूवी पानीपत को लेकर भी बॉलीवुड खबरों के ट्रेंड में बनी हुई हैं।
कृति हाल ही में अपने ग्लैमरोस लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फ़िल्म के दौरान हर एक्ट्रेस का अलग अलग अंदाज देखने को मिलता है, इस बार एक्ट्रेस का येलो कलर का साड़ी लुक देखने को मिला है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल की जा रही हैं।
येलो कलर की साड़ी में कृति का लुक देखते ही बन रहा है। इस नए अंदाज में कृति सोशल मीडिया पर खूब पसन्द की जा रही हैं। स्टाइलिश साड़ी से कृति ने अपने लुक को पूरा ड्रेस अप किया हुआ है।


ग्रीन कलर का नेकलेस, मेकअप और ओपन हेयर एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

इस नए अंदाज में कृति सोशल मीडिया पर खूब लाइक बटोर रही हैं। कृति नए लुक में फैंस के अदाओं पर कहर ढा रही हैं। अपने लुक को टॉप में रखते हुए कृति दिलकश अदाओं से फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं।

कृति अपने ड्रेसिंग सेंस से भी फैंस को अलग अलग स्टाइलिंग टिप्स देती रहती हैं। हाल ही में येलो साड़ी लुक पर काफी लाइक्स आ रहे हैं। इस स्टाइल कृति बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कृति उन एक्ट्रेस में से हैं, जो किसी भी ड्रेस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फ़िल्म पानीपत जिसमे वो संजय दत्त के साथ नजर आएंगी।

बरेली की बर्फी से फेमस हुईं कृति, इस साल उनकी फ़िल्म लुका छुपी और हॉउसफुल 4 धूम मचा चुकी है। अब उनकी आने वाली फ़िल्म पानीपत है। इस फ़िल्म में कृति ने पार्वती बाई का रोल किया है। साउथ से आकर हिंदी फ़िल्म में जगह बनाने वाली कृति ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में जगह बना लिया है।

कृति सेनन हाल ही में हॉउसफुल 4 और लुका छिपी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, हॉउसफुल 4 में कई स्टार नजर आये थे। कृति सेनन की फ़िल्म हॉउसफुल 4 में 200 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

कृति जल्द ही नए फ़िल्म अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ नजर आने वाली हैं, यह फ़िल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। आशुतोष गवारिकर ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है।

Back to top button