दिलचस्प

कम उम्र की ये टीवी अभिनेत्रियां हैंकरोड़ों की मालकिन, एक तो बनने जा रही है बॉलीवुड की हीरोइन

टीवी जगत की अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से कम नहीं हैं। चाहे बात एक्टिंग की हो, ग्लैमरस फिगर की हो या फिर ज़बरदस्त कमाई की हो, टीवी अभिनेत्रियां हर मामले में उनके बराबर हैं। टीवी में काम करने वाली हीरोइनों को घरेलू समझा जाता था, लेकिन समय के साथ इसमें बड़ा बदलाव आया है। अब ये टीवी स्टार ना सिर्फ छोटे पर्दे पर बोल्ड अवतार में नजर आती हैं बल्कि अपनी एक्टिंग की अच्छी खासी रकम भी वसूलती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की इनमें से कितनी एक्ट्रेसेज की उम्र अभी काफी कम हैं, लेकिन उनका बैंक बैलेंस उनकी उम्र से भी बड़ा है। आपको बताते हैं ऐसी ही एक्ट्रेसेज के बारे में जो कम उम्र में ही करोड़पति बन चुकी हैं।

सनाया ईरानी

सनाया छोटे पर्दे का मशहूर चेहरा हैं और चुलबुली अदाओं से सबका दिल भी लूट लेती है। सनाया को टीवी शो मिले जब हम तुम में गुंजन के रोल के लिए औऱ टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं के खुशी कुमारी गुप्ता के रोल के लिए काफी पसंद किया गया। सनाया की मुस्कान बेहद प्यारी है और अपनी एक्टिंग के हुनर से उन्होंने एक ऊंचा मुकाम हासिल किया है। सनाया करीब 33 करोड़ रुपए की मालकिन हैं।

जेनिफ़र विंगेट

माया का किरदार निभा कर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली जेनिफ़र विंगेट टीवी जगत की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। जेनिफ़र ने कई सारे रोल किए जिसमें उनका दिल मिल गए में निभाया गया रिद्धिमा का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था। इसके अलावा जेनिफ़र ने कसौटी जिंदगी की में स्नेहा का रोल करके काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि. जेनिफ़र ने सबसे ज्यादा प्रसिद्धि माया में ग्रे शेड का किरदार निभा कर पाई। जेनिफ़र सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आई जब करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें तलाक देकर बिपाशा से शादी कर ली। इन सारी चीजों के बीच भी जेनिफ़र मज़बूती से खड़ी रहीं और बेहद कम उम्र में ही वो 20 करोड़ की मालकिन बन चुकी हैं।

निया शर्मा

टीवी जगत की सबसे बोल्ड और बिंदास अभिनेत्रियों में से किसी का नाम सामने आता है तो वो हैं निया शर्मा। निया की उम्र कुछ ज्यादा नहीं है, लेकिन वो 22 करोड़ की मालकिन हैं। निया एक हजारों में मेरी बहना है टीवी शो से मशहूर हुई और वेब सीरिज़ में भी काम किया है। निया जमाई राजा और इश्क में मरजावां जैसे पॉपुलर शो का भी हिस्सा रही हैं। 2017 में निया का नाम टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमैन में दूसरे नंबर पर थीं। बेहद ही कम उम्र में निया ने बेहद शौहरत कमा ली।

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का रोल निभा कर घर-घर फेमस हुईं हिना खान भी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। हिना खान के पास 30 करोड़ की संपत्ति है। अक्षरा के रोल के बाद से हिना की इमेज बहु वाली बन गई थी जिसे उन्होंने बिग बॉस के घर में तोड़ा। इस रिएलिटी शो में हिना ने शिल्पा शिंदे को ज़बरदस्त टक्कर दी थी। इसके बाद से हिना फेमस टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में ऑइक़ानिक कमौलिका का रोल निभा कर भी अपना फैन बेस बढ़ाया। फिलहाल हिना बॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं और जल्द ही किसी बड़ी फिल्म में नजर आएंगी।

Back to top button